मुख्यमंत्री श्री चौहान ने उज्जैन में कथावाचक पं. मिश्रा से सौजन्य भेंट की

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन प्रवास के दौरान कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा से सौजन्य भेंट की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शाल और श्रीफल भेंट कर पं. मिश्रा का सम्मान किया। पं. प्रदीप मिश्रा ने भी मुख्यमंत्री का सम्मान किया। मुख्यमंत्री ने भेंट के दौरान कहा कि आज उज्जैन में कपड़े की फैक्टरी के उद्घाटन के बाद बहुत से स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। उन्होंने कहा कि मातृ शक्ति के लिये सरकार द्वारा लाड़ली बहना योजना शुरू की गई है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उज्जैन में शिव महापुराण की कथा से आध्यात्मिक वातावरण का निर्माण हुआ है। पं. मिश्रा ने मुख्यमंत्री द्वारा संचालित जन-कल्याणकारी योजनाओं की प्रशंसा की।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग