‘मुझे लगा था मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद मेरी जिंदगी बर्बाद है’, जानें क्यों अरशद वारसी ने कही ऐसी बात

HighLightsअरशद वारसी को लगा था- मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद खत्म हो जाएगा करियर
मुन्ना भाई एमबीबीएस को आखिरी फिल्म मान रहे थे अरशद वारसी
जानें अरशद वारसी ने किस वजह से की थी मुन्ना भाई एमबीबीएस

कॉमेडी ड्रामा मूवी ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ ने साल 2003 में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। आज भी फिल्म को लेकर दीवानगी कम नहीं है। जब बात फिल्म की हो रही है तो मुन्ना के जिगरी यार ‘सर्किट’ का जिक्र आखिर कैसे न हो। मुन्ना से ज्यादा तो सर्किट ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था।

अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai MBBS) में सर्किट का किरदार निभाया था। अरशद ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह अपने सर्किट के रोल के लिए मशहूर हैं। हालांकि, शायद ही आपको पता हो कि ये फिल्म करने से पहले एक्टर ने मान लिया था कि उनका इंडस्ट्री में करियर खत्म है। वह तो इसे अपनी आखिरी फिल्म समझ रहे थे।

हाल ही में, अरशद वारसी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ये शॉकिंग बयान दिया है। अरशद का कहना है कि उन्हें लगा था कि इस फिल्म के बाद उनकी जिंदगी बर्बाद है। सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत में अरशद ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ को लेकर कहा-

“मैं जानता था कि ये फिल्म करने के बाद मेरी जिंदगी बर्बाद है। ये हो गया। ये मेरे करियर की आखिरी फिल्म है। हीरो के पीछे घूमने वाले 5 लोगों को आखिर कौन याद रखता है। फिल्म चले भी तो मेरा नुकसान है और ना चले भी तो नुकसान है। मुझे नहीं लगता है कि संजू को भी पहली वाली में इतना कॉन्फिडेंस था। धीरे-धीरे हमें लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त फिल्में अलग बन रही थीं और ये अलग ही फिल्म थी।”

जब उनसे पूछा गया कि ये जानते हुए कि फिल्म के बाद करियर बर्बाद हो जाएगा, तब भी उन्होंने ये मूवी क्यों की। तो अरशद ने कहा कि वह राजू भाई (राजकुमार हिरानी) के बहुत करीब हैं और उन्हें मूवी की कहानी भी पसंद आई थी। एक्टर ने कहा-

“मुझे राजू पसंद हैं, क्योंकि वह अच्छे इंसान और डायरेक्टर हैं। मुझे फिल्म की कहानी भी पसंद आई थी। मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ा था।”

अरशद वारसी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘असुर 2’ (Asur 2) का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई इस सीरीज को बहुत पसंद किया जा रहा है। वेब शो में बरुन सोबती भी लीड रोल में हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग