मुनव्वर फारुकी ने हानिया आमिर की वीडियो पर प्यार भरा कमेंट किया; फैन बोला, ‘इंडियन शोएब मलिक’

भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर के इंस्टाग्राम वीडियो पर एक प्यार भरा कमेंट किया। ये दोनों सेलिब्रिटीज के दरमियान ये अनोखा इंटरेक्शन सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा का विषय बन गया है।

प्यारा comment: आयशा और नज़िला के बाद इस पाकिस्तानी हसीना हानिया पर दिल हार बैठे बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी

हनिया आमिर द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ईद की तैयारियों की वीडियो शेयर की गई, जिसका उनका पहनावा दिखाया गया था, मुनव्वर फारुकी ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से रोक न सके। एक साधारण लेकिन प्यारा कमेंट छोड़े हुए, फारुकी का ये एहसास इस पोस्ट को और भी खूबसूरत बन गया।

मुनव्वर फारुकी ने हानिया आमिर की वीडियो पर प्यार भरा कमेंट किया

हनिया आमिर द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ईद की तैयारियों की वीडियो शेयर की गई, जिसका उनका पहनावा दिखाया गया था, मुनव्वर फारुकी ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से रोक न सके। एक साधारण लेकिन प्यारा कमेंट छोड़े हुए, फारुकी का ये एहसास इस पोस्ट को और भी खूबसूरत बन गया।

मुनव्वर फारूकी कौन है?

मुनव्वर फारुकी, जो अपने तेज़ दिमाग और मज़ेदार अभिनय के लिए मशहूर है, स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक प्रमुख शख़्सियत है। अपनी शख्सियत जिंदगी और सियासी रिश्तों के इर्द-गिर्द चर्चे होने के बावजूद, फारुकी अपने विशेष प्रकार के हंसी मजाक से दर्शकों को अपनी या खिचाता जा रहा है।

हानिया आमिर कौन है?

हनिया आमिर, पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं, जो अपने मुल्क में और भारत में भी बड़े पैमाने पर फैन्स बन चुकी हैं। अपने टैलेंट और चार्म के साथ, उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक नवाब फिगर के रूप में स्थापित किया है, कई हिट टीवी शो और ड्रामा में काम करके।

फैन का रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी और हानिया आमिर के बीच का ये तअल्लुक प्रशंसकों के लिए नज़र नहीं आया, जो जल्दी ही टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रतिक्रियाओं से भरा। एक फैन ने उन्हें एक दूसरे से तुलना किया, उन्हें “इंडियन शोएब मलिक” कहा, इस इंटरेक्शन की अहमियत को दर्शाते हुए।

एक आखिरी नजर Aमुनव्वर फारुकी ने हानिया आमिर की वीडियो पर प्यार भरा कमेंट किया पर.

एक दुनिया में जहां सीमाएं हमें अक्सर अलग कर देती हैं, ऐसे पल हमें याद दिलाते हैं कि सीमाएं सिर्फ हदें होती हैं, ना के रिश्ते। मुनव्वर फारुकी का हनिया आमिर की वीडियो पर प्यारा कमेंट, ना सिर्फ दो व्यक्तियों के बीच सम्मान की प्रतीक्षा को दर्शाता है, बाल्की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दोस्ती के जज्बे को भी मानता है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग