लकड़ी डिपो में लगी आग बिल्डिंग में फैली, एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत

 हैदराबाद के एक लकड़ी डिपो में लगी आग तड़के सुबह एक बिल्डिंग में फैल गई। इसके कारण एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस टीम ने दूसरी बिल्डिंग के एक परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला।

 रविवार की सुबह एक बिल्डिंग में आग लगने से एक बच्चे समेत परिवरा के तीन लोगों की मौत हो गई। इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई। बताया जा रहा है कि तड़के सुबह चार बजे कुशाईगुड़ा इलाके में एक लकड़ी के डिपो में आग लग गई और यह पास की इमारत में फैल गई।
लकड़ी डिपो से फैली आग

लड़की डिपो में लगी आग पास के आवासीय इमारत में फैल गई।



यह आग बिल्डिंग की पहली मंजिल तक फैली, जहां एक दंपती अपने बच्चे के साथ सो रहे थे। इससे पहले की उन्हें कुछ समझ आता, सबकी मौत हो गई। तीनों मृतकों के शव को पुलिस ने गांधी अस्पताल के मोर्चरी में रखा है।

दम घुटने से परिवार के तीन लोगों की मौत

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी। दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि स्थिति को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि परिवार के लोगों की मौत दम घुटने से हुई है। फिलहाल, आग लगने के सही कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने दूसरे परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम को सुबह छह बजे पता चला कि बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर एक परिवार रहता है। इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग की टीम के साथ मिलकर उन सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। घटनास्थल पर दमकल विभाग की टीम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग