‘लगता है शमी भाई के प्यार में’, Mohammed Shami से मिलने पहुंची Preity Zinta

आईपीएल 2023 के 18वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने एक गेंद शेष रहते पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने पहुंची पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसा पर 153 रन बनाए।

आईपीएल 2023 के 18वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने एक गेंद शेष रहते पंजाब किंग्स (PBKS vs GT) को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने पहुंची पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसा पर 153 रन बनाए।

इसके जवाब में गुजरात टीम ने 19.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया। इस दौरान पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने स्टेडियम में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा पहुंची। उनके साथ एक्टर सोनू सूद भी स्टेडियम में नजर आए। मैच में मिली हार के बाद प्रीति की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। मोहम्मद शमी और प्रीति की बातचीत करते हुए एक तस्वीर पर फैंस मजेदार कमेंटेट कर रहे है।
IPL 2023: मैच में मिली हार के बाद Mohammed Shami से मिलने मैदान पर पहुंची Preity Zinta

दरअसल गुजरात टाइटंस से 6 विकेट से मिली हार के बाद तेज गेंदबाजज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से मिलने के लिए पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा मैदान पर पहुंची। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शमी और प्रीति दोनों एक- दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग