लाड़ली बहना योजना कर्मकांड नहीं, बहनों का जीवन खुशहाल बनाने का अभियान है : मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत एक हजार रुपए की तीसरी किस्त लाड़ली बहनों के खातें में डालने का राज्य स्तरीय कार्यक्रम 10 अगस्त को रीवा में होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यह कार्यक्रम सिर्फ रीवा जिले का ही नहीं है, बल्कि प्रदेश स्तर का कार्यक्रम है, जो गरिमापूर्ण ढंग से आयोजित हो। कार्यक्रम समय पर और व्यवस्थित रूप से सम्पन्न हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान निवास पर कार्यक्रम के आयोजन की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में रीवा के संभागायुक्त और कलेक्टर वर्चुअली जुड़े।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम में गीत संगीत से भरा उत्साह पूर्ण माहौल बना रहे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यह योजना बहनों के जीवन स्तर को और ऊंचा उठाने के लिए है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह कार्यक्रम कर्मकांड नहीं है, बल्कि बहनों के जीवन में खुशहाली लाने और उन्हें आत्म- निर्भर बनाने का अभियान है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग