विराट कोहली का बल्ला, ये आंकड़े देते हैं गवाही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खूब चलता है

सीएसके के खिलाफ 29 मैचों में 39.54 की औसत से 949 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 90 रन का रहा है। आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ विराट कोहली के यह सबसे अधिक रन है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में फैंस को विराट कोहली से एक और बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। कोहली आईपीएल 2022 में अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे, मगर गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी। 50 रन पूरा करने के लिए हालांकि उन्होंने 45 गेंदे खेली, ये कोहली के आईपीएल करियर की दूसरी सबसे धीमी फिफ्टी थी।

सीएसके के खिलाफ खूब चलता है विराट कोहली का बल्ला

विराट कोहली को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रन बनाना खूब रास आता है। सीएसके के खिलाफ 29 मैचों में 39.54 की औसत से 949 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 90 रन का रहा है। आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ विराट कोहली के यह सबसे अधिक रन है। चेन्नई के बाद कोहली ने सबसे ज्यादा रन दिल्ली के खिलाफ बनाए हैं। ऋषभ पंत की टीम के खिलाफ कोहली ने 26 मैचों में 51.39 की औसत से 925 रन बनाए हैं।

विराट कोहली के आईपीएल 2022 में रन

विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में अभी तक खेले 10 मैचों में 20.67 की औसत से 186 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एकमात्र अर्धशतक निकला है।

आरसीबी बनाम सीएसके हेड टू हेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स हेड टू हेड मुकाबलों में सीएसके का आरसीबी पर दबदबा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2008 से अभी तक कुल 29 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें चेन्नई ने 19 तो बैंगलोर ने 9 ही मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच खेला गया एक मुकाबला ड्रॉ रहा था। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 की पहली जीत भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ ही मिली थी।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग