शाहरुख खान के बेटे आर्यन जा सकेंगे विदेश, कोर्ट ने पासपोर्ट लौटाने का दिया आदेश

आर्यन ने विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत में पासपोर्ट वापसी के लिए याचिका दायर की थी। अब ये फैसला आर्यन के हक में आया है और पासपोर्ट वापसी के आदेश दिए गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। क्रूज ड्रग्स केस में नाम आने के बाद आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था और हाल ही में उन्होंने विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत में पासपोर्ट वापसी के लिए याचिका दायर की थी। ऐसे में अब ये फैसला आर्यन के हक में आया है और पासपोर्ट वापसी के आदेश दिए गए हैं।

पासपोर्ट वापसी के आदेश
दरअसल क्रूज ड्रग्स में आरोपी रहे आर्यन खान ने जमानत की शर्त के तहत पासपोर्ट जमा कर दिया था। केस में एनसीबी की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन ने पासपोर्ट वापसी के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद अब कोर्ट ने आदेश दिया है कि आर्यन का पासपोर्ट लौटा दिया जाए। बता दें कि पासपोर्ट जमा होने की वजह से आर्यन खान विदेश ट्रेवल नहीं कर सकते थे, लेकिन पासपोर्ट वापस मिलने के बाद वो विदेश यात्रा कर सकेंगे।

20 से अधिक दिन तक जेल में रहे आर्यन खान
गौरतलब है कि आर्यन खान को एनसीबी ने पिछले साल दो अक्टूबर को मुंबई के तट पर क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। आर्यन खान को एनसीबी ने हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मुंबई उच्च न्यायाल द्वारा जमानत दिए जाने से पहले आर्यन खान ने 20 दिनों से अधिक समय जेल में बिताया। वहीं जांच एजेंसी ने मई में दायर आरोपपत्र में उनका नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया। एनसीबी ने पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण आर्यन खान और पांच अन्य को छोड़ दिया था। हालांकि आर्यन खान ने जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग