साउथ डायरेक्टर ने उनके साथ किया था गलत व्यवहार

निक्की तंबोली ने साउथ इंडस्ट्री में कई फिल्में की हैं। उन्होंने वहां का एक पुराना अनुभव साझा किया है। निक्की ने बताया है कि डायरेक्टर के बर्ताव से वह रोती थीं।

साउथ बनाम हिंदी की बहस के बीच निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक बयान सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है एक साउथ डायरेक्टर ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया था कि वह घर आकर रोई थीं। निक्कीने बताया कि उन्हें फिल्म के सेट पर बेइज्जत किया गया था। बता दें कि निक्की तंबोली साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। शुरुआती दिनों में उन्होंने वहां काफी स्ट्रगल किया था। निक्की ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी पहचान बनाई। अब वह हिंदी टीवी इंडस्ट्री में ऐक्टिव हैं।

बोला- कहां से आई है यार

निक्की तंबोली ने साउथ इंडस्ट्री में अपने पुराने बुरे अनुभव का खुलासा किया है। पिंकविला से बातचीत में निक्की ने बताया, मुझे साउथ की अपनी एक फिल्म याद है। इसका ने मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। उस तरीके से नहीं लेकिन सेट पर मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा था। जो मेरे को-डांसर्स थे मुझसे ज्यादा उनकी तारीफ कर रहा था। वह सीधे बोल रहा था,

कहां से आई है यार ये।

बोलीं, आज भी मैसेज करता है

जब नक्की से पूछा गया कि डायरेक्टर ने उनकी बेइज्जती क्यों की तो वह बोलीं, पता नहीं। क्योंकि शुरू में मैं उनकी भाषा ठीक से नहीं बोल पा रही थी। वह बहुत बुरे थे। मैं नाम नहीं लूंगी पर यह बेहद खराब अनुभव था। मैं घर आकर रोती थी। फिर भी मैंने हौसला नहीं खोया क्योंकि मुझे पता था कि वह पछताएगा और उसने मुझे आज भी मैसेज किया है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग