सीमा और सचिन को पूछताछ के लिए फिर ले गई UP पुलिस

नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को यूपी पुलिस एक बार फिर पूछताछ कर रही है। सीमा हैदर के साथ-साथ सचिन से भी यूपी पुलिस पूछताछ कर रही है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हिरासत में लिए गए जन सेवा केंद्र संचालक और सीमा हैदर को पुलिस आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है।

सीमा हैदर के साथ-साथ सचिन से भी यूपी पुलिस पूछताछ कर रही है।

HIGHLIGHTSसीमा हैदर और सचिन मीणा से फिर पूछताछ कर रही पुलिस
मामले में बुलंदशहर से दो लोगों को किया था गिरफ्तार

नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को यूपी पुलिस एक बार फिर पूछताछ कर रही है। सीमा हैदर के साथ-साथ सचिन से भी यूपी पुलिस पूछताछ कर रही है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हिरासत में लिए गए जन सेवा केंद्र संचालक और सीमा हैदर को पुलिस आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस की इस बार की पूछताछ सीमा हैदर कई नए राज उगल सकती है।

सीमा हैदर के मामले को लेकर रविवार की देर शाम लखनऊ की पुलिस टीम ने बुलंदशहर के अहमदगढ़ स्थित जनसेवा केंद्र से दो भाइयो को हिरासत में लिया। पुलिस टीम इन्हीं दोनों भाइयों के सामने सीमा और सचिन से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि प्रेम प्रसंग के चलते पाकिस्तान की सीमा लांघकर प्रेमी सचिन मीणा से मिलने आई सीमा हैदर पर देश में अवैध तरीके से एंट्री करने का आरोप है।
सीमा के मोबाइल से चैट रिकवर

एटीएस और यूपी पुलिस की पूछताछ के चलते सचिन के रिश्तेदार दहशत में आ गए हैं। सचिन के घर के पास लोगों का जमावड़ा लगा रहाता है। कुछ दिन पहले ही सीमा हैदर की तबीयत भी खराब हुई थी। कुछ ही दिनों पहले पुलिस ने खुलासा किया है कि सीमा ने एक ट्रैवल एजेंट से पासपोर्ट बनवाया था। सीमा के मोबाइल की चैट भी रिकवर हुई थी। हालांकि, सीमा के मोबाइल चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है।
नागरिकता को लेकर क्या बोले वकील एपी सिंह?

सीमा हैदर केस को लेकर वकील एपी सिंह ने कहा कि इश्क, युद्ध और राजनीति में सब जायज है। साथ ही एपी सिंह ने कहा था कि सीमा हैदर को सीमा मीणा नाम से बुलाना चाहिए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग