सुपरमैन बनकर राहुल ने लपका हैरतअंगेज कैच तो कप्तान हार्दिक को भी नहीं हुआ अपनी आंखों पर यकीन

 पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को 13वें ओवर में दूसरा बड़ा झटका लगा है। इस ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक ने कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट किया। केएल का इस विकेट में अहम योगदान रहा।

 मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को 13वें ओवर में दूसरा बड़ा झटका लगा है।

इस ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आउट किया। केएल राहुल का इस विकेट में अहम योगदान रहा। राहुल ने विकेट के पीछे कीपिंग करते हुए हवा में छलांग लगाकर उनका लाजवाब कैच लपका, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs AUS 1st ODI: KL Rahul ने लपका लाजवाब कैच

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ का शानदार कैच लपका और टीम को दूसरी सफलता दिलाई। कंगारू टीम की पारी के 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या की तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने कट शॉट लगाने का प्रयास किया था, लेकिन गेंद उनके बल्ले के किनारे से लगते हुए बाउंड्री की तरफ जाने लगी, लेकिन इस बीच केएल राहुल ने कमाल की कीपिंग स्किल्स दिखाते हुए हवा में छलांग लगाकर स्टीव का कैच लपक लिया।

केएल राहुल की रफ्तार को देख हार्दिक पांड्या को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ और उनका रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो गया। इस दौरान कप्तान स्टीव ने पहले वनडे में 30 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके की मदद से 22 रन बनाए।


Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग