10 गेंद बाकी रहते ही विजय शंकर की टीम ने जीता मैच, 29 साल के इस प्लेयर ने बजाई विरोधी टीम की बैंड

20 जून को नेल्लाई रॉय किंग्स और आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस के बीच लीग का 10वां मैच खेला गया। इस मैच में आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस ने नेल्लाई रॉयल किंग्स को 7 विकेट से हराया।

आईपीएल के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग का बोलबाला है। इस लीग में आईपीएल में हिस्सा लेने वाले स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे है। 20 जून को नेल्लाई रॉय किंग्स और आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस के बीच लीग का 10वां मैच खेला गया।

इस मैच में आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस ने नेल्लाई रॉयल किंग्स को 7 विकेट से हराया। मैच में टॉस जीतकर आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस ने गेंदबाजी का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए नेल्लाई रॉयल किंग्स निर्धारित 20 ओवर में 124 रन पर सिमट गई। इसके जवाब में 125 रन का पीछा करते हुए आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस ने 18.2 ओवर में ये लक्ष्य हासिल कर लिया।
TNPL: आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस ने नेल्लाई रॉय किंग्स को 7 विकेट से रौंदा

दरअसल, TNPL 2023 के 10वें मैच में पहले बल्लेबाजी नेल्लाई रॉयल किंग्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौटे। टीम का पूरा टॉप आर्डर फ्लॉप रहा। कप्तान अरुण कार्तिक 2 गेंद खेलकर 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे। निर्धारित 20 ओवर में सोनू यादव की 35 रन और अजितेश की 20 रन की पारी के दम पर टीम 124 रन ही बना सकी।

वहीं, आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस की तरफ से पी भुवनेश्वरण ने 3.2 ओवर फेंकते हुए 5 विकेट चटकाए, जबकि गणेशन पेरियास्वामी ने 2 और साई किशोर के खाते में एक सफलता रही।

इसके जवाब में 125 रन का पीछा करते हुए आईड्रीम तिरुप्पुर तमिजंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज एस राधाकृष्णन ने 34 रन की पारी खेली। तुषार रहेजा ने 43 गेंदों पर 49 रन बनाए। वह अर्धशतक जड़ने से महज 1 रन से चूके।

टीम की तरफ से अंत में राजेंद्र विवेक औरएस गणेश ने रन बनाते हुए टीम को लक्ष्य हासिल करने में मदद की। 18.2 ओवर में टीम ने 128 रन का स्कोर हासिल कर लिया।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग