12 साल के नन्हें गेंदबाज के आगे बल्लेबाजों की आई शामत, 1 ओवर में 6 विकेट लेकर मचाया हाहाकार

 12 साल के एक गेंदबाज ने डबल हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया है। बता दें कि इस नन्हें गेंदबाज ने एक ओवर में 6 विकेट चटकाकर बल्लेबाजों को नानी याद दिला दी है। ओलिवर का ये प्रदर्शन काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

 क्रिकेट के मैदान पर आए दिन नए रिकॉर्ड्स बनते और टूटते हुए नजर आते है। जब भी बात एक ओवर में सबसे ज्यादा रनों की होती है तो हर किसी के दिमाग में भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह की झलक अपन आप ही बन जाती है। हाल ही में एक ऐसा मैच देखने को मिल रहा है, जिसमें बल्लेबाज नहीं, बल्कि गेंदबाज ने वाहवाही लूटी है।

12 साल के एक गेंदबाज ने डबल हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया है। बता दें कि इस नन्हें गेंदबाज ने एक ओवर में 6 विकेट चटकाकर बल्लेबाजों को नानी याद दिला दी है।
12 साल के नन्हें गेंदबाज ने 6 गेंदों पर चटकाए 6 विकेट

दरअसल, 12 साल के गेंदबाज ओलिवर, जो ब्रॉम्सग्रोव क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हैं। उन्होंने कुकहिल के खिलाफ 9 जून को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन कर हर जगह वाहवाही लूट ली है। बता दें कि कुकहिल के खिलाफ ओलिवर ने बिना कोई रन खर्च किए हुए कुल 8 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

12 साल का ये लड़का सन 1969 में विंबलडन की विजेता एन जोन्स का पोता है। ऐसे में ये समझा जा सकता है कि परिवार के क्रिकेट में होने का असर ओलिवर पर पड़ रहा है। बचपन से ही उनमें एक अगल ही काबिलियत नजर आ रही है।
बल्लेबाजों की जमकर क्लास लेने वाले ओलिवर ने क्या कहा?

इस शानदार प्रदर्शन के बाद ओलिवर ने बयान देते हुए कहा कि ये मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा हो सकता है। पहली बॉल पर विकेट चटकाने का मुझे यकीन नहीं हो रहा था, मुझे लगा कि ये गेंद वाइड रहेगी, लेकिन जैसे ही मैंने दो विकेट चटकाए तो स्टेडियम में बैठे फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड नजर आए और लगातार हैट्रिक की मांग करते हुए हुटिंग करने लगे।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग