18 मई को भारत में दस्तक देंगे Realme Narzo

Realme ने घोषणा की है कि वह 18 मई को भारत में Narzo 50 5G सीरीज लॉन्च करेगा। Narzo 50 5G सीरीज में दो 5G फोन शामिल हैं जो Narzo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G हैं। Narzo सीरीज के ये फोन गेमर्स पर फोकस कर बनाए गए हैं। Realme ये भी टीज़ कर चुका है कि Narzo 50 5G श्रृंखला MediaTek Dimensity 920 द्वारा संचालित होगा। जबकि कंपनी का कहना है कि यह सेगमेंट में सबसे शक्तिशाली 5G प्रोसेसर होगा।

Realme ने अभी तक यह नहीं बताया है कि दोनों में से कौन सा फोन डाइमेंशन 920 प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगा। वैसे भी, दोनों फोन 5G होने जा रहे हैं। Realme ने

पिछले साल Narzo 50A को Narzo 50A की शुरुआत के साथ इस सीरीज को शुरू किया था, इसके बाद कंपनी ने इस सीरीज में Narzo 50A Prime और Narzo 50i को ऐड किया। Narzo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G के बाद इस सीरीज में कुल छह फोन हो जाएंगे।

Realme Narzo 50 5G सीरीज की लॉन्च डिटेल्स
Realme ने कहा कि वह 18 मई को दोपहर 12.30 बजे Narzo 50 5G और Narzo Pro 5G को लॉन्च करने के लिए एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करेगा। इस इवेंट की लाइव-स्ट्रीमिंग की जाएगी, जिसका मतलब है कि आप या तो YouTube पर जा सकते हैं या कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जा सकते हैं। रीयल-टाइम अपडेट प्राप्त करें। Realme इवेंट में Narzo 50 5G सीरीज की कीमत और उपलब्धता की घोषणा करेगा।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग