Aayush Sharma on Dance Deewane: भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे आयुष शर्मा, डांस दीवाने के सेट पर मचाया धमाल

Aayush Sharma on Dance Deewane: आयुष शर्मा, जिनकी आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ के प्रमोशन में पुरे घुसे हुए हैं, हाल ही में एक अद्वितीय अनुभव में भाग लिया। वो एक डांसिंग रियालिटी शो के स्टेज पर पहुंचे और वहां अपने दमदार डांस मूव्स से सभी को चौंका दिया।उनकी ख़ुशी और एनर्जी दर्शाते हुए वे स्टेज को चमका दिए और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा ने अपनी आने वाली नई एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘रुसलान’ के प्रमोशन के लिए अपना जलवा बिखेरते हुए ‘डांस दीवाने’ के मंच पर चमक दिखाई। उन्होंने ‘डांस दीवाने’ की तीन देवियों, बीना, मंजुला, और शशि के साथ एक रोमांचक डांस प्रस्तुत किया, जिसने दर्शकों के दिलों को छू लिया।

कलाकारों ने किया इन गांव पे डांस

Aayush Sharma on Dance Deewane
Aayush Sharma on Dance Deewane

Aayush Sharma on Dance Deewane: इन सभी कलाकारों ने भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ की भोत वायरल गाने पर ऐसा डांस किया कि मंच पर आग लग गई। इसके बाद, शो के अपकमिंग एपिसोड में, नितिन और गौरव दक्षिणी भारतीय डांसर शैली ‘पिली येसा’ का मनमोहक प्रस्तुति देंगे, जिससे दर्शकों को एक नई एक्सपेरिएंस मिलेगी।आयुष और सुश्री ने ‘डांस दीवाने’ की तीन देवियों, बीना, मंजुला, और शशि के साथ मंच पर उतरकर भोजपुरी गाने में लॉलीपॉप लागेलू के साथ धमाल मचा दिया।

इसके बाद, शो के आनेवाले एपिसोड में, नितिन और गौरव दक्षिणी भारतीय नृत्य शैली पिली येसा का प्रस्तुति करेंगे। मुकेश और सरगम कथकली के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन से दर्शकों को मनोरंजन करेंगे। युवराज और युवांश दोस्ती की बातों में डूबकर भावनाओं की झील में ले जाएंगे, उनकी शायरी से हर दिल को छू लेंगे। इसके साथ ही, अख्तर हिंदुस्तानी की कॉमेडी मंच पर हंसी के रस को खोलकर दर्शकों को हंसाएंगे। आखिर में, तरनजोत के साथ एक मनोरंजन से भरी पेशकश के बाद, जज माधुरी दीक्षित ने काशवी के साथ मंच पर शामिल होंगी।

कथकली डांस से करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Aayush Sharma on Dance Deewane
Aayush Sharma on Dance Deewane

मुकेश और सरगम अपने दिल मोह लेने वाला और खुश कर देने वाले कथकली प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे, जबकि युवराज और युवांश दोस्ती के रंग में भावनाओं की झील में ले जाएंगे, उनकी शायरी से हर दिल को छू लेंगे। इसके साथ ही, अख्तर हिंदुस्तानी की कॉमेडी मंच पर वह हंसी के दिल को खोलकर दर्शकों को रंगीन पलों में ले जाएंगे।

जानिए आयुष शर्मा है कौन

आयुष शर्मा, जो सलमान खान के प्रोडक्शन में रिलीज हुई 2018 की फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, एक विशेष अभिनेता हैं। उन्हें सलमान खान के छोटे जीजा के रूप में भी जाना जाता है।आयुष शर्मा का जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी में 26 अक्टूबर 1990 को हुआ था। उनके पिता का नाम अनिल और मां का नाम सुनीता है। उनके एक भाई भी हैं, जिनका नाम आश्रय है। आयुष शर्मा के दादा कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सुख राम थे। उनका परिवार लंबे समय से राजनीति में शामिल रहा है।

आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से हुई है। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा आहिल और एक बेटी आयत।आयुष ने फिल्मों में अंतिम रूप से ‘द फाइनल ट्रुथ’ (2021) और ‘क्वाथा’ में अभिनय किया है। इसके अलावा, उन्होंने इसाबेल कैफ की बहन, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘क्वाथा’ में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है।

Jr NTR Come Mumbai For War 2 Shot: War 2 की शूटिंग हुई शुरू, अब जल्दी एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ करेंगे दो-दो हाथ

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग