About – Bharat In Express

Bharat In Express (भारत इन एक्सप्रेस ) न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है. भारत इन एक्सप्रेस का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है.

भारत इन एक्सप्रेस का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम खेल समाचार, मनोरंजन समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

भारत इन एक्सप्रेस की कहानी

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया।

Bharat In Express का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की जानकारी मिलेगी–

ऑटो

मनोरंजन समाचार

खेल समाचार

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग