Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में मिला 12A सर्टिफिकेट

OMG 2 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस विदेशों में भी है । खिलाड़ी की फिल्में भारत के अलावा विदेशों में ही रिलीज होती है । ऐसे में अब फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में भी रिलीज किया जाएगा जिसके लिए यूएई और ओमान में बिना किसी कट के फिल्म को 12A सर्टिफिकेट दिया गया है ।
Akshay Kumar की फिल्म OMG 2
HIGHLIGHTSइंडिया में OMG2 को मिला है A सर्टिफिकेट
यूएई और ओमान में फिल्म को मिला 12A सर्टिफिकेट

    बिना किसी कट के यूएई और ओमान में मिला 12A सर्टिफिकेट

     OMG 2: अभिनेता अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आगामी फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों चर्चा में हैं। बीते दिनों इस मूवी को लेकर देशभर में काफी बदलाव देखने को मिला था। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे, जिसके बाद इसे A सर्टिफिकेट दिया गया।

    इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने भी काफी वक्त लगा, लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को यूएई और ओमान में 12A सर्टिफिकेट दिया गया है।

    OMG 2 को यूएई और ओमान में मिला 12A सर्टिफिकेट

    अक्षय कुमार के फैंस विदेशों में भी है। खिलाड़ी की फिल्में भारत के अलावा विदेशों में ही रिलीज होती है। ऐसे में अब फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में भी रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए यूएई और ओमान में बिना किसी कट के फिल्म को 12A सर्टिफिकेट दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक UAE में OMG 2 में सिर्फ एक कट लगवाया गया है। जो कि एक न्यूड सीन बताया जा रहा है। इंडिया में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 34 मॉडिफिकेशन करने का आदेश दिया था। बाद में 27 बदलाव करने के बाद इसे क्लीयरेंस दी गई।

    क्या होता है 12A सर्टिफिकेट का मतलब

    अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को यूएई और ओमान में 12A सर्टिफिकेट मिला है। ऐसे में फैंस पूछ रहे हैं कि ये 12A सर्टिफिकेट का मतलब क्या होता है। तो हम आपको बता दें, इस मूवी को 12 साल की उम्र से ज्यादा वर्ष के बच्चे देख सकते हैं। जबकि इंडिया में इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं देख सकते।

    शिव के दूत में नजर आएंगे अक्षय कुमार

    बता दें, अक्षय कुमार को इस फिल्म में भगवान शिव के रोल में दिखाया जाने वाला था, लेकिन बदलाव के बाद उन्हें शिव के दूत के अवतार में दिखाया जाएगा। मूवी 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है, ओएमजी को थिएटर में सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ से सामना करना होगा।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग