Akshay Kumar KI South Movie Kannappa Me Entry: विष्णु मांचू की तेलुगु कन्नप्पा मूवी में अक्षय कुमार का डेब्यू

Akshay Kumar KI South Movie Kannappa Me Entry: बॉलीवुड का चाहता एक्टर अक्षय कुमार तैयार है दक्षिण भारतीय सिनेमा के रंगीन दुनिया में धमाकेदार दास्तान, “कन्नप्पा” के साथ अपना शानदार एंट्री करने के लिए। ये दिलचस्प तजुर्बा इंडस्ट्री में एक अहम कदम को दरुस्त करता है, कुमार के शानदार करियर में एक नए मोर को दरुस्त करता है।

Akshay Kumar KI South Movie Kannappa Me Entry

क्रमांकशीर्षकविवरण
1.फिल्म का नामकन्नप्पा
2.प्रमुख अभिनेताविष्णु मंचू
3.बॉलीवुड स्टारअक्षय कुमार
4.अन्य प्रमुख अभिनेतामोहनलाल, प्रभास, मोहन बाबू
5.निर्देशकमुकेश कुमार
6.उत्पादन प्रतिष्ठानएवीए एंटरटेनमेंट, 24 फ्रेम्स फैक्टरी
7.फिल्म जानरनाटक
8.भाषाबहुभाषी (तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी)
9.कहानी की रेखांकिताभगवान शिव के एक उत्कृष्ट भक्त की सच्ची कहानी, कन्नप्पा
10.रिलीज प्लेटफ़ॉर्मथिएट्रिकल रिलीज
11.रिलीज तिथिअभी घोषित नहीं हुई
12.सोशल मीडिया हैंडल्सअपडेट्स और घोषणाओं के लिए सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर @KannappaMovie को फ़ॉलो करें
13.उत्पादन स्थितिउत्पादन के तहत
14.प्रमुख सहायक कास्ट सदस्यप्रीति मुखुंदन, आर सरथकुमार, ब्रह्मानंदम, मधू, मुकेश ऋषि
15.आभार व्यक्तिअक्षय कुमार ने विष्णु मंचू के लिए गर्म स्वागत का धन्यवाद दिया और परियोजना के लिए उत्साह व्यक्त किया
16.सहयोग विवरणअक्षय कुमार ने तेलुगु सिनेमा में विष्णु मंचू के ‘कन्नप्पा’ में डेब्यू किया
17.सिनोप्सिसकन्नप्पा एक उत्कृष्ट भक्त की जिंदगी यात्रा के चारों ओर घूमता है
18.अपेक्षित सिनेमैटिक अनुभवरोमांचक और आकर्षक कहानी सुनाना, उत्कृष्ट प्रदर्शन, और दृश्य ब्रह्मण्ड
19.भाषा की टोनपरिवार के लिए उपयुक्त, सभी उम्र के लिए
20.उत्पादन गुणवत्ताउच्च गुणवत्ता वाले उत्पादन मूल्य

ऐक अहम तावुन

एक अहम तावुन में, अक्षय कुमार मुकम्मल तवानाई के साथ साथ लेते हैं मशहूर अदाकार विष्णु मांचू के साथ महान रचना, “कन्नप्पा” में। फिल्म एक भूलय वाला
सिनेमाई अनुभव वादा करती है, जिसमें उस्ताद अदाकारा और दिलचस्प कहानी की मिसाल कायम होती है।

एक दिलचस्प कहानी

“कन्नप्पा” एक दिलचस्प हकीकत पर आधारित कहानी को खोलता है, एक आशिक शिव का कन्नप्पा, जिसका ईमान और इबादत की सफर दिलों को मशगूल रखता है। जादू भारी दृश्य और काबिल-ए-घोर अदाकारा के ज़रीये, फिल्म कन्नप्पा की जिंदगी और रूहानी तलाश का आकर्षक तसव्वुर पेश करती है।

सितारे भारी कास्ट

सिनेमैटिक धमाकेदार को नई ऊंचाइयां तक पोहंचने में मुखतलिफ़ सितारे भारी कलाकारों के शानदार अभिनय का किरदार है। अक्षय कुमार और विष्णु मांचू के साथ, फिल्म में मोहनलाल, प्रभास और मोहन बाबू जैसे उस्ताद सितारे भी शामिल हैं, हर एक अपनी खासियत को कहानी की टेपेस्ट्री में शामिल करते हैं।

अक्षय कुमार ने किया दिल से शुक्रिया

एक दिल से अहम इशारे में, अक्षय कुमार ने अपनी शुक्रिया जताया विष्णु मांचू और “कन्नप्पा” की पूरी टीम के लिए। उसका जुनून प्रोजेक्ट के लिए महसूस होता है, जिसे देखते हुए तमाशा पसंद करने वाले को एक दिलचस्प सिनेमाई सफर की उम्मीद होती है।

ज़ुबानी इज़हार:

“कन्नप्पा” जुबानी हदूद को पार करते हुए अपनी जुबानी इजहार रणनीति के साथ मुखतलिफ जुबान में रिलीज हो रही है। तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी बोलने वाले इलाक़ों के दर्शकों के लिए सिनेमाई मास्टरपीस में डूबे हैं, इसकी उमूमी अपील को बरक़रार रखते हुए।

तिजारती करिश्मात:

एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के दायरे में, “कन्नप्पा” मंज़र-ए-फिल्म के नशेमन लोगन के दूरदर्शी फिल्म निर्माता और हुनरमंद कलाकारों के ताजूरबात का एहतमाम करता है। दिलकश सिनेमैटोग्राफी से ले कर रूहानी संगीत तक, प्रोडक्शन के हर पहलू में शान का इज़हार होता है।

एक आखरी नज़र Akshay Kumar KI South Movie Kannappa Me Entry पर।

जब “कन्नप्पा” की रिलीज का इंतजार बढ़ता है, तो सिनेमा प्रेमी उम्मीद करते हैं कि ये सिनेमाई सफर पर निकलने का मौका मिले। अक्षय कुमार का साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू और एक शानदार कास्ट जो कन्नप्पा की कहानी को जिंदा कर रहे हैं, स्टेज तैयार है एक अहम सिनेमाई अनुभव के लिए। दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा असर छोड़ने वाले सिनेमाई चमत्कार के परदा-फ़ैश के लिए तैयार हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग