Ankita Lokhande Student Of The Year 3 का Offer ठुकराया

Ankita Lokhande Student Of The Year 3: Ankita Lokhande, जो बॉलीवुड में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर हैं, हाल ही में चर्चा में आई हैं, जब उन्हें मशहूर फिल्म निर्माता Karan Johar’s ने “Student Of The Year 3 ” की upcoming वेब सीरीज का Offer इंकार कर दिया था।

Ankita Lokhande Student Of The Year 3 का Offer ठुकराया

क्र. सं.शीर्षकविवरण
1निर्देशकरीमा माया
2फ़िल्म का नामस्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3
3मुख्य स्टार कास्टआलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया
4अंकिता लोखंडे को पेशकश की गई भूमिकाअज्ञात
5फ़िल्म का जैनरनाटक
6फ़िल्म का प्रारूपवेब सीरीज
7अंकिता लोखंडे के पिछली फिल्मेंमणिकर्णिका: द रान ऑफ झांसी, बागी 3
8अंकिता लोखंडे का बिग बॉस सफ़रटॉप चार प्रतियोगी में शामिल, पति विकी जैन को फ़ाइनल से पहले इविक्ट किया गया
9फ़िल्म का ऐलानकरण जोहर ने साइनवेस्चर इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में किया
10करण जोहर का कहना“रीमा माया सीरीज को निर्देशित करेंगी और वह अपनी आवाज़ में बनाएगी।”
11फ़िल्म की तारीख-ए-इज़हारअप्रैल
12अंकिता लोखंडे का बॉलीवुड में डेब्यू2019
13फ़िल्म फ़्रैंचाइज़स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर
14अंकिता लोखंडे की तरफ से रिपोर्ट कियान्यूज़ 18
15फ़िल्म में करण जोहर का योगदानट्वीटर पर पोस्ट किया गया।
16करण जोहर के बयान“रीमा माया डिजिटल संस्करण को निर्देशित करेंगी और वह अपनी आवाज़ में बनाएगी।”

Headlines:

  • Ankita Lokhande ने “Student Of The Year 3 ” के Offer को नकारा।
  • Karan Johar’s की फ्रेंचाइजी वेब सीरीज फॉर्मेट में जा रहा है।
  • अंकिता लोखंडे का सफर टेलीविजन से बॉलीवुड तक।
  • अंकिता के फैसले की करियर में अहमियत।
  • फैंस का उम्मीद से इंतजार अंकिता के अगले प्रोजेक्ट्स का।

अंकिता का फैसला:
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे को “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3” में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, जो रीमा माया के डायरेक्शन में होगी। लेकिन, ऑफर को किसी वजह से इंकार कर दिया गया। ये उनके करियर की नई मंजिल को मजबूत करता है।

फ्रेंचाइजी की कहानी:
“स्टूडेंट ऑफ द ईयर” फ्रेंचाइजी, नए कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में उतारने के लिए मशहूर है, अब बड़े पर्दे से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जा रहा है। पहले दो फिल्में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया जैसे नए टैलेंट को इंडस्ट्री में लायीं।

करण जौहर का इरादा:


फ्रैंचाइज़ के पीछे की रचनात्मक शक्ति, Karan Johar’s, ने सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरन वेब सीरीज का रूपांतरण के लिए अपनी excellence जाहिर की। उन्होंने कहा कि रीमा माया सीरीज को निर्देश देंगी, जिसे वह अपनी अलग आवाज और नजरिया को मजबूत कर सके।

अंकिता लोखंडे की सफर:
Ankita Lokhande ने 2019 में “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी” के साथ बॉलीवुड में कदम रखा, जहाँ उन्हें एक अहम रोल निभाया। उन्हें “बागी 3” में भी टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई, जिसके लिए उन्हें तारीफ मिली।

बिग बॉस का सफर:
अंकिता लोखंडे, अपने पति विक्की जैन के साथ रियलिटी शो “बिग बॉस 17” में शामिल हुए। जबकी अंकिता ने टॉप चार दावेदारों में अपनी जगह बनाई, विक्की का सफर फिनाले से पहले ही खत्म हो गया, जो अपने प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित कर गया।

नतीजे में:
अंकिता लोखंडे का फैसला करण जौहर के “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3” के Offer को नकारने का है, क्योंकि उनकी कलाकारी से जुड़े कई प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केन्द्रित करने का interviewer है। जब वो बॉलीवुड में अपना सफर जारी रखती हैं, तब उनके प्रशंसकों की उम्मीदें होती हैं उनके अगले प्रोजेक्ट्स के लिए।

एक आखरी नज़र जब Ankita Lokhande ने Karan Johar’s की Student Of The Year 3 का Offer ठुकराया पर।

Ankita Lokhande का बोल्ड फैसला Karan Johar’s के “Student Of The Year 3 ” के Offer को नकारने का उनकी artistic sensitivity के साथ जुदा हुआ है। जब वो बॉलीवुड में अपना सफर जारी रखती हैं, तब उनके फैंस उम्मीद रखते हैं और उन्हें अगले ऑन-स्क्रीन देखने का मौका मिलता है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग