Asia Cup 2023: Yuzvendra Chahal को भारतीय टीम से बाहर रखने पर भड़के दिग्गज खिलाड़ी

एशिया कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 30 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है जिसका फाइनल मैच 17 सितंबर को खेला जाएगा। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है जिसमें कई ऐसे फैसले लिए गए है जिससे हर कोई हैरान है। सबसे बड़ा फैसला लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं देने का लिया गया।

एशिया कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 30 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज होना है, जिसका फाइनल मैच 17 सितंबर को खेला जाएगा। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है, जिसमें कई ऐसे फैसले लिए गए है, जिससे हर कोई हैरान है।

सबसे बड़ा फैसला लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं देने का लिया गया। कुलदीप यादव को हालांकि टीम में जगह मिली है। इस कड़ी में युजवेंद्र चहल को नजरअंदाज किए जाने के फैसले पर ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेन नाखुश है। उन्होंने हाल ही में टीम मैनेजमेंट पर इस फैसले को लेकर जमकर फटकार लगाई है।

Yuzvendra Chahal को एशिया कप टीम में नहीं मिली जगह तो Matthew Hayden ने दिया ये बयान

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टीम में जगह नहीं मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस टीम का सेलेक्शन करने में टीम मैनेजमेंट से बड़ी चूक हो गई है।

टीम में कई शानदार प्लेयर है, लेकिन लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका नहीं देना ये फैसला सेलेक्टर्स ने सही नहीं लिया। उनकी जगह उन्होंने कुलदीप यादव को मौका दिया है। हालांकि, कुलदीप भी शानदार प्लेयर है।

मैथ्यू हेडन ने सीएट क्रिकेट रेटिंग पुरस्कार समारोह के इतर कहा कि खासतौर पर बल्लेबाजी के मामले में ये एक काफी मजबूत टीम है। यह भारत को जीवंत बनाता है। गिल ने अभी तक अपने देश के लिए ज्यादा वनडे क्रिकेट मुकाबले नहीं खेले है और तिलक वर्मा ने तो इस फॉर्मेट में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे परिणाम देने में सक्षम नहीं हैं।

इसके साथ ही मैथ्यू हेडन ने कहा कि हमने यही आईपीएल में देखा है। हमने ऐसे खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करते देखा है, जो उससे पहले गुमनाम जिंदगी जी रहे थे, इसलिए मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट अच्छे हाथों में है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग