Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ने दूसरे दिन किया फैंस को निराश, सिर्फ करा इतने करोड़ का कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2: बड़े मियाँ छोटे मियाँ की इंतज़ार से भरपूर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है! अली अब्बास जफर की एक्शन से भरपूर फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया फर्नीचरवाला जैसे सितारे हैं। चलिए, इसकी शुरुआती दिन की कमाई और इस फिल्म को जरूर देखने वाले कुछ दिलचस्प तफसीलत को समझते हैं।

Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2

Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2
Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2
फ़िल्म का नामबड़े मियाँ छोटे मियाँ
निर्देशकअली अब्बास ज़फ़र
मुख्य कलाकारअक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मनुषी छिल्लर, आलया फर्नीचरवाला
उद्घाटन तारीखओपनिंग डे कलेक्शन
ओपनिंग डे कलेक्शन₹15.50 करोड़ (सभी भाषाओं में)
Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 24.49 Cr
फ़िल्म का प्लॉटकैप्टन फिरोज़ (बड़े मियाँ) और कैप्टन राकेश (छोटे मियाँ) के चरित्रों पर आधारित, जिन्हें एक खतरनाक वैज्ञानिक-उद्यमी द्वारा निभाया जाता है, जो पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा अभिनय किया गया है।
असलियत मेंनिर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने असली हथियार और सैन्य सामग्री का उपयोग किया, जैसे बंदूक, टैंक्स, और सैन्य ट्रक।
क्रिटिक्स का रायकुछ क्रिटिक्स ने फ़िल्म को थोड़ा सा टंग किया, लेकिन दर्शकों ने इसकी क्रियावली और कहानी को पसंद किया।
नए कलाकारों का योगदानमनुषी छिल्लर और आलया फर्नीचरवाला ने अपने मजबूत और स्वतंत्र चरित्रों से कहानी को गहराई दी।
आखिरी फैसलाबड़े मियाँ छोटे मियाँ का शानदार बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन और मनोरंजक कहानी इसे एक्शन-भरे ड्रामा के शौकीनों के लिए एक अनिवार्य देखने के लिए बनाती है।

Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office डेब्यू Collection Day 2

अपने ओपनिंग डे पर, बड़े मियां छोटे मियां ने सब ज़ुबानों में कमाल का 15.50 करोड़ इकट्ठा किया, जिसका कैश रजिस्टर घंटी बजाने लगी। और इसी के साथ Bade Miyan Chote Miyan ने दूसरे दिन 4.49 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है और अब बड़े मियां छोटे मियां का टोटल कलेक्शन 20.14 करोड रुपए हो चुका है फैंस अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन देखने के लिए थिएटर में भीड़ भारी, जो इसकी धूम मचाने में मददगार रही।

बड़े मियां छोटे मियां का एक दिलचस्प Overview

कहानी कैप्टन फ़िरोज़ (बड़े मियाँ) और कैप्टन राकेश (छोटे मियाँ) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खलनायक वैज्ञानिक-उद्यमी को परेशान करने के लिए खुद को बनाते हैं, जो पृथ्वीराज सुकुमारन के लिए ज़रूरी है। जब वो ख़तरनाक और खौफ़नाक कारवाही की दुनिया में सफ़र करते हैं, तो देखने वालों को सस्पेंस और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस के साथ एक दिलचस्प सफ़र पार ले जाता है।

Realism अपने best रूप में

Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2
Bade Miyan Chote Miyan Movie Box Office Collection Day 2

निर्देशक अली अब्बास जफर ने हकीकत को नई ऊंचाईयों पर ले जा कर फिल्म में असली हथियार और अस्करी सामान शामिल किया। बंदूकों से ले कर टैंकों और सैन्य ट्रकों तक, हर तफ़सील को ध्यान से तय किया गया था ताकि एक्शन से भरपूर दृश्यों की असलियत को बढ़ाया जा सके। जफर ने असली जगह पर असली हथियार के साथ शूट करने की अहमियत को बुलंद किया, देखने वालों को पहले से भी ज्यादा गुलामी का तजुर्बा देने के लिए।

Bade Miyan Chote Miyan Movie में critical प्रशंसा

जबकी फिल्म को क्रिटिक्स से मिलते-जुलते रिव्यू मिले हैं, दर्शकों को इसकी हाई-ऑक्टेन एक्शन और दिलचस्प कहानी ने फ़िदा कर दिया है। कुछ लोगो के बकवास, बड़े मियां छोटे मियां ने देखने वालों के साथ दिलचस्प डायलॉग्स की बात की है, उनको जासूस और खतरनाक दुनिया में ले गया है।

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1: पहले दिन अक्षय और टाइगर ने मचाया धमाल

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग