Badshah And Arijit News: अरिजीत सिंह के सम्मान में झुके बादशाह, इस अनमोल मोमेंट को देख दुनिया हैरान!

Badshah And Arijit News: बादशाह और अरिजीत सिंह इन दोनों की आदा ने फिर एक बार सबको मोह लिया। लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान, जब बादशाह ने अरिजीत सिंह के पैर छूए, तो वहाँ की महौल में एक नया जादू उतर गया। इस पल को शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है, क्योंकि इसमें एक अनोखा और अद्भुत भावना थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तारों की तरह विस्तारित हो गया, और उसके बाद से लोग इस आदा की तारीफ़ में उलझे हैं। बादशाह और अरिजीत का मिलन, संगीत की दुनिया में एक नया सफर बना दिया। इस अनोखे संगीतीय अनुभव को सिर्फ वीडियो नहीं, बल्कि उसके पीछे छिपी भावनाओं के माध्यम से भी महसूस किया जा सकता है।

बादशाह अरिजीत से तीन साल बड़े हैं

Badshah And Arijit News
Badshah And Arijit News

नेटिजन्स ने अरिजीत और बादशाह की उम्र की बात पर भी विचार किया। एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘बादशाह अरिजीत सिंह से तीन साल बड़े हैं, पर उन्होंने अरिजीत के पैर छूने का साहस दिखाया। उन्होंने सिर्फ पैर नहीं छूए, बल्कि अपनी श्रद्धांजलि को भी प्रकट किया। यह साबित करता है कि उम्र की कोई मायने नहीं रखती, अनुभव ही महत्वपूर्ण होता है।’ एक और फैन ने ट्वीट किया, ‘पैर धोकर पीने चाहिए थे’।

परफॉर्म शुरू होने से पहले छुए पैर

Badshah And Arijit News
Badshah And Arijit News

यह वीडियो बादशाह और अरिजीत सिंह के एक साथ बैंकॉक, थाईलैंड में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरिजीत ‘सोलमेट’ गाने के दौरान अपना प्रदर्शन कर रहे थे, जब बादशाह ने अचानक उनके पैर छू लिए। अरिजीत ने दर्शकों के सामने बादशाह का परिचय किया और बादशाह को सम्मान दिया, तो भीड़ में लोगो के उत्साह भरे हुए शोर उठे। इसके बाद बादशाह ने अपने प्रदर्शन से पहले अरिजीत के प्रति सम्मान दिखाते हुए उनके पैर छू लिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। नेटिजन्स ने बादशाह की प्रशंसा शुरू कर दी है।

किशोर कुमार और मोहम्मद रफी से की तुलना

अरिजीत के एक फैन ने उनकी तुलना मोहम्मद रफी और किशोर कुमार से कर दी। फैंस ने लिखा, ‘अरिजीत सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री के ताज हैं। वे किशोर कुमार और रफी की तरह ही लाइव समारोह में भी रिकॉर्डिंग की तरह ही गाते हैं। उनकी आवाज में वही पिच, वही टोन और उनका वही अदा करने का तरीका हर किसी को अपने ओर आकर्षित करता है।’ हाल ही में अरिजीत सिंह और बादशाह ने ‘एक था राजा’ एल्बम के लिए एक साथ ‘सोलमेट’ गाना को गाया। दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई बड़े हिट गाने दिए हैं, जिससे उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण स्थान मिला है।

The Great Indian Kapil Show Episode 2: रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने जताया दर्द सुनाई वर्ल्ड कप हरने की कहानी

Farzi 2 Release Date: पहले सीजन में मचाया धमाल अब दूसरे सीज़न के साथ शाहिद कपूर मारेंगे इस दिन एंट्री

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग