Bhilwara Case: राजस्थान के मंत्री सामूहिक दुष्कर्म के बाद मारी गई लड़की के परिजनों से मिले, मंत्री का आया बयान

राजस्थान के मंत्रियों ने मंगलवार (8 अगस्त) को भीलवाड़ा में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मारी गई नाबालिग लड़की के परिवार से मुलाकात की। पीड़ित परिवार से रामलाल जाट और राजेंद्र यादव मुलाकात करने गए। बच्ची से साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी और उसके शव को कोयले की भट्टी में जला दिया गया था। मंत्रियों ने बच्ची के परिजनों से मुलाकात करके उन्हें सांत्वना दी।

Bhilwara Case

HIGHLIGHTSबीजेपी के पास आरोप लगाने के अलावा कुछ नहीं- मंत्री
9 लोग पुलिस हिरासत में लिए गए

राजस्थान के मंत्रियों ने मंगलवार (8 अगस्त) को भीलवाड़ा में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मारी गई नाबालिग लड़की के परिवार से मुलाकात की। पीड़ित परिवार से रामलाल जाट और राजेंद्र यादव मुलाकात करने गए। बच्ची से साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी और उसके शव को कोयले की भट्टी में जला दिया गया था।

दोनों मंत्रियों ने बच्ची के परिजनों से मुलाकात करके उन्हें सांत्वना दी। मीडिया से बात करते हुए गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि सरकार ने दुष्कर्म के मामलों में त्वरित कार्रवाई की है। उन्होंने कहा, “राजस्थान ऐसा राज्य है जहां (दुष्कर्म के मामलों में) फौरन कार्रवाई की जाती है और हम मामलों को सख्ती से संभाल रहे हैं।” राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ने के बीजेपी के आरोप के बारे में यादव ने कहा कि ऐसे मामलों पर कोई राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

आज माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक जी गहलोत साहब के निर्देशानुसार गृह राज्यमंत्री श्री राजेन्द्रसिंह जी यादव के साथ नरसिंहपुरा, कोटड़ी पहुंचकर स्व.नाबालिग बालिका की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की तथा राज्य सरकार की और आर्थिक सहायता राशि चेक परिजनों को सौंपा, एवं इस… 

बीजेपी के पास आरोप लगाने के अलावा कुछ नहीं

गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने आरोप लगाया, “बीजेपी के पास आरोप लगाने के अलावा कहने के लिए कुछ नहीं है। वे यह नहीं कहेंगे कि वे मणिपुर में स्थिति को संभालने में असमर्थ हैं।” 2 अगस्त को 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उसके शरीर को कोयले की भट्टी में जला दिया गया।

9 लोग पुलिस हिरासत में लिए गए

वहीं, राजस्थान पुलिस ने इस मामले में कालू (25), उसके भाई कान्हा कालबेलिया (21), कालू की पत्नी लाड उर्फ ​​जीजी (25), पप्पू (35), संजय (20), कमलेश (30), प्रभु (40) को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक नाबालिग विवाहिता और एक किशोर को हिरासत में लिया गया है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग