Bigg Boss 16 Finale: ‘शालीन जीत का हकदार है’, सपोर्ट में उतरा ‘नागिन’ का ये एक्टर

Bigg Boss 16 Finale शालीन भनोट बिग बॉस सीजन 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। शो में उनके योगदान को देखकर निया शर्मा रवि किशन के बाद अब नागिन के एक्टर भी उनके सपोर्ट में आ गए हैं। देखें वीडियो।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 शुरुआत से ही दिलचस्प रहा है। बिग बॉस के मेकर्स ने शुरुआत से ही अपने दर्शकों से ये वादा किया था कि उन्हें ये सीजन बोर बिल्कुल भी नहीं करेगा। ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां कंटेस्टेंट्स और प्रियंका चहर चौधरी के बीच की जुगलबंदी फैंस ने काफी पसंद की।

बिग बॉस 16 को खत्म होने में बस अब तीन दिन ही बचे हैं, ऐसे में घर में बचे पांच कंटेस्टेंट को फैंस से लेकर सितारों तक का पूरा-पूरा सपोर्ट मिल रहा है। ज्यादातर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी को अपना समर्थन दे रहे हैं और शिव और एमसी स्टैन के गेम की भी काफी सराहना कर रहे हैं। हालांकि, अब इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ऐसे हैं जो शालीन के सपोर्ट में उतरे है और उन्हीं में से एक हैं नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी।

‘नागिन’ एक्टर ने शालीन को बताया जीत का हकदार

निया शर्मा और अर्जुन रामपाल के बाद अब टीवी के हार्टथ्रोब और नागिन सीजन 3 से सबका दिल जीतने वाले पर्ल वी पुरी शालीन भनोट के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से शालीन को वोट्स देने की गुजारिश की।

एक्टर ने कहा, ‘मैं ये वीडियो अपने 15 साल पुराने दोस्त शालीन भनोट के लिए बना रहा हूं। वह एक बहुत ही अच्छा इंसान है। मैं शो को फॉलो नहीं कर रहा हूं, लेकिन सुन रहा हूं बहुत सी चीजें जो हैं। मैं आपसे बस यही कहना चाहता हूं कि वह जीत का हकदार है, प्लीज उसे खूब वोट्स दीजिए और उसे जिता दीजिए’।

इन एक्टर्स का भी मिला शालीन को सपोर्ट

पर्ल वी पुरी के अलावा भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन , निया शर्मा और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी शालीन भनोट के गेम को अच्छा बताते हुए उन पर प्यार बरसाया। आपको बता दें कि शालीन भनोट का गेम सीजन की शुरुआत में कैसा भी रहा हो, लेकिन अंत आते-आते एक्टर ने फैंस के दिलों में अपनी एक जगह बना ली है।

सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस न सिर्फ उन्हें जीत का हकदार मानते हैं, बल्कि उनका ये भी मानना है कि शालीन ने ही बिग बॉस में 90 परसेंट कंटेंट दिया है।


शालीन पर फेक होने का लगा आरोप

बिग बॉस के घर में जब शालीन भनोट आए थे, तो शुरुआती महीने में ही उनकी और टीना की लव स्टोरी देखने को मिली। शालीन शो में बार-बार ये कहते दिखे कि वह टीना को पसंद करते हैं

हालांकि, टीना उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त बताती रहीं। दोनों के इस गेम ने दर्शकों को भी बेहद कन्फ्यूज कर दिया। शालीन भनोट इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्हें सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट पड़ी।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग