Bray Wyatt : 36 साल की उम्र में ली आखिरी सांस,पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट का हार्ट अटैक से निधन

Bray Wyatt: WWE की दुनिया में ब्रे वायट और द फीन्ड के नाम से मशहूर विंडहैम रोटुंडा का निधन हो चुका है। WWE के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। वायट एक बार WWE चैंपियनशिप और दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वह टैग टीम खिताब भी जीत चुके हैं। वह तीसरी पीढ़ी के पहलवान थे, दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई। वे महज 36 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए।

Bray Wyatt Death

Bray Wyatt: WWE में ब्रे वायट और द फीन्ड के नाम से रेसलिंग करने वाले विंडहैम रोटुंडा का निधन हो गया है। वह सिर्फ 36 साल के थे। वायट कुछ समय से गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे थे। इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया था। बीमारी की वजह से वह रिंग और टेलीविजन से दूर थे, लेकिन आज हुई मौत को परिवार ने अप्रत्याशित और अचानक बताया है। रोटुंडा तीसरी पीढ़ी के रेसलर थे, माइक रोटुंडा के बेटे और ब्लैकजैक मुलिगन के पोते। WWE में उन्हें वायट फैमिली के लीडर के रूप में दिखाया गया था।

पॉल लेवेस्क ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया “अभी डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया, जिन्होंने हमें दुखद समाचार के बारे में बताया कि हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे के नाम से भी जाना जाता है। व्याट का आज अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम चाहते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रे व्याट, जिनका असली नाम विंडहैम रोटुंडा था, एक अज्ञात स्वास्थ्य समस्या से निपटने के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई में पिछले कई महीनों से निष्क्रिय थे। वह 2009 से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि, 2021 और 2022 में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ नहीं थे। एक साल के लिए उन्हें रिहा कर दिया गया था और यह फैसला सभी को हैरान करने वाला था। रोटुंडा पिछले साल सितंबर में बहुत धूमधाम और रहस्यमय कहानी के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटे, जिसमें विगनेट्स भी शामिल थे, जिससे टेलीविजन रेटिंग को बढ़ावा देने में मदद मिली।

कैसा रहा ब्रे वायट का करियर
ब्रे वायट दो बार WWE यूनिवर्सल और एक बार WWE चैंपियन रह चुके हैं। एक बार मैट हार्डी के साथ वह WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब भी जीत चुके हैं। वहीं 2019 में वायट को WWE मेल रेसलर ऑफ द ईयर चुना गया था।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग