Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता पहुंचा कोर्ट

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: आइश्वर्या रजनीकांत और अभिनेता धनुष ने दो साल पहले, 2022 में, अपने अलग होने का ऐलान किया था। यह जोड़ा ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया था। अब, दोनों के तलाक को लेकर एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुका है।

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और उनके दामाद धनुष ने दो साल पहले सोशल मीडिया पर अपने अलग होने का एलान किया था, तब से वो अलग रह रहे हैं। अब वहां से आई खबरें हैं कि यह कपल चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के लिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दोनों स्टारो ने धारा 13 बी के तहत तलाक की अर्जी डाली है। उनके मामले की सुनवाई की तारीख जल्द ही हो सकती है।

धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता पहुंचा कोर्ट

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth Divorce

ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने साल 2004 में प्यार और समझदारी के बंधन में आकर शादी की थी। उनके दो छोटे परीवार के सदस्य भी हैं। लेकिन जनवरी 2022 में, उन्होंने ऑफिसियल रूप से अपने रिश्ते को खत्म करने का एलान किया, जो अनेकों को हैरान कर दिया। कुछ लोगों को लगा कि शादी टूटने के बाद वे दूसरे साथी की तलाश में निकलेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

क्यों हो रहे हैं धुनष और ऐश्वर्या अलग

इस विवाद के पीछे छुपी असली कहानी अभी तक राज़ी नहीं हो पाई है। जनवरी 2022 को, धनुष ने एक विशेष नोट के माध्यम से बताया की – ‘हमने 18 साल तक दोस्त, साथी, माता-पिता और एक-दूसरे के साथ अनेक अच्छे-बुरे वक्त बिताए हैं। अब हम अपने अलग रास्तों पर चल रहे हैं। हमने संबंधों को विचलित करने का निर्णय लिया है, ताकि हमें अपने आप को और जायदा समझ सकें।’

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth Divorce

इस साल, धनुष को फिल्म “कैप्टन मिलर” में देखा गया था, जो काफी चर्चा में रही। वहीं, ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी अपनी निर्देशिका फिल्म “लाल सलाम” को इसी साल में प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने खुद मुख्य भूमिका निभाई थी। यह थी ऐश्वर्या की तीसरी निर्देशिका फिल्म, जो 2012 में आई थी। इस फिल्म में धनुष और श्रुति हासन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का गाना “व्हाई दिस कोलावेरी डी” इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था, जिसे धनुष ने लिखा और गाया था।

उस वक्त ये किया था पोस्ट

उस समय, धनुष ने एक ट्वीट किया था की – ’18 साल की हमारी जर्नी अद्भुत रही है, लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक साझेदारी के रूप में अलग होने का फैसला लिया है। हमारे फैसले का सम्मान करें।’ धनुष का यह ट्वीट उस समय वायरल हो गया था। धनुष और ऐश्वर्या के फैंस के लिए यह खबर बड़ी झटकेदार थी। उम्मीदें थीं कि शायद यह कपल फिर से एक हो जाए, लेकिन इस खबर ने उन उम्मीदों को भी तोड़ दिया है। इनके दो बेटे हैं, यात्रा और लिंगा।

Ramayana Cast Fees: फिल्म रामायण की फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग