Digital Bharat Summit 2023: डिजिटली सशक्त देश बनने में आने वाली चुनौतियों व अवसरों पर कल एक्सपर्ट करेंगे चर्चा

Digital Bharat Summit 2023 Jagran New Media द्वारा 25 अगस्त 2023 को Digital Bharat Summit 2023 का आयोजन किया जा रहा है। Digital Bharat Summit 2023 का पावर्ड बाय स्पॉन्सर LG है। इसके अतिरिक्त इस आयोजन के को पावर्ड बाय स्पॉन्सर Honda Motorcycle and Scooter India व असोसिएट स्पॉन्सर STPI हैं। यह आयोजन डिजिटल माध्यमों को समझने के लिए बेहद खास रहने वाला है।

Digital Bharat Summit 2023: डिजिटली सशक्त देश बनने में आने वाली चुनौतियों व अवसरों पर कल एक्सपर्ट करेंगे चर्चा

 आज देश में डिजिटल माध्यमों का प्रसार तेजी से हो रहा है। बैंकिंग, शिक्षा, मार्केटिंग, बिजनेस आदि हर क्षेत्र में डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल काफी ज्यादा हो रहा है। न सिर्फ शहरों में बल्कि गांवों में भी इंटरनेट और डिजिटल तरीकों का इस्तेमाल हर चीज के लिए हो रहा है। चाहे UPI के माध्यम से किया जाने वाला पेमेंट हो या फिर शेयर मार्केट में निवेश आज हर तबके के लोग डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में डिजिटल माध्यम लोगों के लिए जरूरी बन चुके हैं।

देश के डिजिटली सशक्त होने से आगे बढ़ने के कई अवसर उपलब्ध हो रहे हैं। आज देश की एक बड़ी आबादी डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल कर रही है। इस अवसर का लाभ उठाते हुए स्टार्टअप और अन्य बिजनेस डिजिटल माध्यमों के जरिए अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रहे हैं। डिजिटली सशक्त होने से विकास के अनेक अवसर उपलब्ध हो रहे हैं, बस जरूरत है तो इस माध्यम को समझकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के नए मार्ग तलाशने की।

डिजिटल माध्यमों की शक्ति को समझते हुए Jagran New Media द्वारा Digital Bharat Summit 2023 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें डिजिटल माध्यमों व इंडस्ट्री के कई एक्सपर्ट डिजिटल भारत की चुनौतियों व संभावनाओं पर चर्चा करेंगे। यह आयोजन डिजिटल माध्यमों को समझने व इनके द्वारा अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के तरीकों को जानने के लिए बेहद खास रहने वाला है।

Digital Bharat Summit 2023 का पावर्ड बाय स्पॉन्सर LG है। इसके अतिरिक्त इस आयोजन के को पावर्ड बाय स्पॉन्सर Honda Motorcycle and Scooter India व असोसिएट स्पॉन्सर STPI हैं। इस आयोजन के द्वारा देश की इन बड़ी कम्पनियों का जुड़ना इस समिट की सफलता को सुनिश्चित करता है। इस समिट में डिजिटल भारत से जुड़े मुद्दों के साथ ही कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर एक्सपर्ट पैनल द्वारा चर्चाएं भी की जाएंगी। जिनसे स्टार्टअप व छोटे बिजनेस को काफी फायदा पहुंचने वाला है।

Digital Bharat Summit 2023 का आयोजन कल 25 अगस्त को सुबह 10 बजे से नई दिल्ली के द ललित होटल में होगा। आप इस आयोजन से ऑनलाइन तरीके से जुड़ सकते हैं व एक्सपर्ट की चर्चाओं द्वारा अपना ज्ञानवर्द्धन कर सकते हैं। इस आयोजन के बारे में अधिक जानकारी व लाइव जुड़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/44Kghyi

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग