Don 3 में शाह रुख को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को लेने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

Farhan Akhtar On Ranveer Singh Replacing Shah Rukh Khan In Don 3 फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म डॉन 3 का एलान किया था। इसके बाद उन्होंने अगले ही दिन फिल्म का टीजर रिलीज करके तहलका मचा दिया। डॉन 3 में शाह रुख खान की जगह रणवीर सिंह को लीड रोल में देखकर फैंस को जोर का झटका लगा।
Don 3

    डॉन 3 रणवीर सिंह को लेने पर फरहान अख्तर ने की बात

    Farhan Akhtar On Ranveer Singh Replacing Shah Rukh Khan In Don 3: फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज से ज्यादा इसकी स्टारकास्ट को लेकर लोगों में दिलचस्पी नजर आई है। कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाह रुख खान को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को लेने की बात का खुलासा कर खलबली मचा दी थी।

    डॉन 3 के टीजर ने नेटिजन्स के बीच तहलका मचा दिया। कुछ लोगों ने फिल्म के लिए अपना इंटरेस्ट दिखाया तो वहीं, कुछ लोगों ने शाह रुख खान की जगह रणवीर सिंह को लेने की बात पर जबरदस्त ट्रोलिंग की। इस चक्कर में सबसे ज्यादा फजीहत रणवीर सिंह की हुई। वहीं, अब डॉन 3 के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने शाह रुख को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को लेने के फैसले पर चुप्पी तोड़ी है।

    खुद घबरा गए थे रणवीर

    फरहान अख्तर ने बीबीसी एशियन नेटवर्क से बातचीत में फिल्म की कास्ट में हुए इस बदलाव पर बात की। उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह खुद भी डॉन का किरदार निभाने में हिचक रहे थे। उन्हें लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान के निभाए इस आइकोनिक रोल को आगे बढ़ाने में घबराहट हो रही थी। फरहान ने ये भी खुलासा किया कि ऐसी हालत शाह रुख खान की भी थी, जब उन्हें डॉन का किरदार निभाना था।

    शाह रुख को भी हुई थी परेशानी

    फरहान अख्तर ने डॉन 3 को लेकर कहा, “मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मेरा मतलब है रणवीर कमाल के हैं। वो इस पार्ट के लिए परफेक्ट हैं। आप इमेजिन कर सकते हैं कि लोगों की तरह वो भी इस बात को लेकर घबराए हुए और एक्साइटेड थे कि आप लेजेंड्री एक्टर के निभाए किरदारों में उतरने जा रहे हैं। हम इस इमोशनल प्रोसेस से तभी भी गुजरे थे जब शाह रुख फिल्म कर रहे थे। जब शाह रुख ने कर दिखाया तो सबने यही कहा कि ओह माय गॉड आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं? यह सब तब हुआ था।”

    क्यों डॉन 3 के लिए सही हैं रणवीर ?

    डॉन 3 के लिए रणवीर क्यों परफेक्ट हैं इस पर बात करते हुए फरहान ने कहा, “ये इस बारे में है कि कैसे एक एक्टर आता है और किरदार को अपनाता है और उसे अपना स्टाइल देता है। ये सब रणवीर के पास है। वो शानदार एक्टर हैं। इसलिए वो बहुत अच्छा काम करने जा रहा है। मुझे लगता है कि ये सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी अब मेरी ज्यादा है कि स्क्रिप्ट और फिल्म मेरी सोच के अनुसार काम करें।”

    कब शुरू होगी फिल्म ?

    फरहान अख्तर से ये भी पूछा गया कि डॉन बनने के लिए क्या क्वालिटी होनी चाहिए। इस पर उन्होंने कहा कि आत्मविश्वास, तेजतर्रारता और जो कुछ भी आपका मन हो उसे करने की क्षमता। डॉन 3 की अपडेट देते हुए फरहान ने बताया कि फिल्म जनवरी 2025 में फ्लोर पर जाएगी।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग