Don 3: शाह रुख खान को रिप्लेस करने पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Ranveer Singh On Replacing Shah Rukh Khan In Don 3 डॉन फ्रेंचाइजी में अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान के बाद अब रणवीर सिंह की एंट्री हुई है। फिल्म का बीते दिन टीजर रिलीज किया गया। इसके साथ ही डॉन 3 में रणवीर सिंह के होने की अफवाहों की पुष्टि हो गई। हालांकि एक्टर को थोड़ी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ गई।

Don 3

    Ranveer Singh On Replacing Shah Rukh Khan In Don 3

    Ranveer Singh On Replacing Shah Rukh Khan In Don 3: बॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी डॉन का अब नया युग शुरू होने जा रहा है। हाल ही में मेकर्स ने डॉन 3 का टीजर रिलीज किया और इसके साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह के होने की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान के बाद अब रणवीर तीसरे एक्टर होंगे, जो इस विरासत को आगे बढ़ाएंगे। हालांकि, एक्टर को काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ गई।

    डॉन फ्रेंचाइजी में रणवीर सिंह के शाह रुख खान को रिप्लेस करने की बात लोगों को पसंद नहीं आई। बीते दिन टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉन 3 में रणवीर को लेने पर नाराजगी जताई। वहीं, अब एक्टर ने फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने डॉन 3 के साथ अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान का भी जिक्र किया।

    Don 3

    अमिताभ- शाह रुख को बताया इंस्पिरेशन

    रणवीर सिंह ने डॉन 3 कास्ट होने पर कहा, “भगवान! मैं बहुत लंबे वक्त से इसे करने की कामना कर रहा था। दूसरों की तरह बचपन में मुझे भी फिल्में सो प्यार हो गया, “मैं अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान को पूजता हूं, वो हिंदी सिनेमा के G.O.A.T हैं। मैंने बड़े होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था। यही वजह है कि मैं एक एक्टर और हिंदी फिल्मों का हीरो बनना चाहता था। मेरी जिंदगी पर उनके प्रभाव को कोई हिसाब-किताब नहीं किया जा सकता। मैं आज जैसा भी इंसान और एक्टर उसे उन्होंने ढांचा उन्होंने दिया है।”

    डॉन है एक जिम्मेदारी

    एक्टर ने आगे कहा, “उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने को पूरा करने जैसा है। मैं समझता हू कि डॉन डायनेस्टी का हिस्सा होना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे मौका देंगे और मुझ पर वैसा ही प्यार देंगे जैसा उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है।”

    रणवीर ने किया वादा

    फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने का वादा करते हुए रणवीर ने कहा, “थैंक्यू फरहान और रितेश मुझ पर विश्वास करने के लिए और मुझे यह सम्मान देने के लिए। मुझे उम्मीद है कि मैं आपके विश्वास पर खरा उतर सकूंगा। मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एसआरके, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगा। मेरे प्यारे दर्शक, हमेशा की तरह मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं डॉन के किरदार में अपना बेस्ट दूंगा आपको एंटरटेन करने के लिए। आपके प्यार के लिए शुक्रिया…”

    daily एपिसोड रिटेन अपडेट के लिया bharatinexpress को फॉलो करे।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग