Dream Girl 2 में अनन्या पांडे से रिप्लेस होने पर नुसरत भरुचा ने किया रिएक्ट

Nushrratt Bharuccha On Being Replaced In Dream Girl 2 आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जल्द रिलीज होने वाली है। साल 2023 में फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी। इसके साथ ही ड्रीम गर्ल के सीक्वेल में स्टार कास्ट में बदलाव की बात सामने आई थी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को रिप्लेस कर अनन्या पांडे को लिया गया।

    Nushrratt Bharuccha On Being Replaced In Dream Girl 2

    Nushrratt Bharuccha On Being Replaced In Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज के लिए पूरी तरह है। कुछ दिनों बाद फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया। फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ड्रीम गर्ल 2 भी बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया बिजनेस करेगी।

    साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में टैलेंटेड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा थीं, लेकिन सीक्वेल में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। इस पर अब नुसरत ने रिएक्ट किया है और बताया कि अनन्या पांडे से रिपलेस होने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ।

    अनन्या पांडे से रिप्लेस होने पर क्या बोलीं नुसरत ?

    नुसरत भरूचा ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में ड्रीम गर्ल के बारे करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के पहले पार्ट में टीम के साथ काम करके मजा आया था। हालांकि, एक्ट्रेस को नहीं पता कि उन्हें पार्ट 2 में क्यों नहीं कास्ट किया गया। नुसरत ने कहा कि केवल ड्रीम गर्ल 2 के मेकर्स ही बता सकते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को क्यों रिप्लेस किया।

    नुसरत को लगा था बुरा

    हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो एक इंसान हैं और जब उन्हें ड्रीम गर्ल 2 के लिए नहीं चुना गया तो उन्हें तकलीफ हुई। नुसरत भरूचा ने कहा, “मैं एक इंसान हूं, इसलिए निश्चित रूप से दुख होता है और निश्चित तौर पर ये नाइंसाफी लगती है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि व समझ गई थीं कि ये मेकर्स का फैसला होता है कि फिल्म में किसे कास्ट करना है।

    ड्रीम गर्ल 2 से टकराएगी अकेली

    बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 के साथ नुसरत भरूचा की फिल्म अकेली भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में मुकाबला करने के लिए उतरेंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म पहले 18 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, सेंसर बोर्ड की देरी की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ गई।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग