Elvish Yadav : बिग बॉस जीतने के बाद यूट्यूब के भी पूरा सिस्टम हिला दिया

Elvish Yadav : सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है इस वजह से Elvish Yadav के फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है एल्विश यादव आज 14 सितंबर को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav Birthday Special: 14 सितंबर 1997 को हरियाणा के गुरुग्राम (उस वक्त गुड़गांव) में जन्मे एल्विश यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री में बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतकर एल्विश यादव इतिहास रच दिया है।

Elvish Yadav बिग बॉस जितने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गए है। एलवीश यादव के यूट्यूब पर 14 मिलियन सबस्क्राइबर हैं आर इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। एलवीश यादव सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करते है वो बहुत जल्दी वायरल हो जाते है

उर्वशी रौतेला एल्विश यादव
उर्वशी रौतेला एल्विश यादव का ‘हम तो दीवाने‘ एक रोमांटिक ट्रैक है। जिसमें यूट्यूबर के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन उर्वशी के साथ नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक गाने के बोल काफी अच्छे हैं। उर्वशी और एल्विश की केमिस्ट्री देख यूजर खुशी से झूम उठे हैं।

एल्विश यादव के इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। 1 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1 मिलियन यानी कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस एल्विश-उर्वशी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “नो किसिंग, नो डर्टी, नो ओवर एक्टिंग, सिर्फ एक प्योर मेलोडी गाना”।

Elvish Yadav
दूसरे यूजर ने लिखा, “राव साहब, क्या परफॉर्म किया है। हमें आप पर बहुत गर्व है, जन्मदिन का इससे बेहतर कोई तोहफा हो ही नहीं सकता था”।

इससे पहले बीते दिन इस सिंगल का छोटा सा टीजर दर्शकों के सामने आया था, जिस पर अब तक 3 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और ये दूसरे नम्बर पर यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग