Gadar 2 के बाद बॉर्डर 2 में दिखेंगे सनी देओल

सनी देओल इन दिनो बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 से गदर मचाते नजर आ रहे हैं। फिल्म टिकट विंडो पर धांसू कमाई कर रही है। फैंस ने एक बार फिर सनी देओल को तारा सिंह के किरदार में बेशुमार प्यार दिया है। अब खबर है कि गदर 2 के बाद सनी देओल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर के भी सीक्वल में दिखेंगे।

गदर 2′ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है तहलका

22 साल बाद सनी देओल एक बार फिर ‘तारा सिंह’ बनकर बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनकी मूवी ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। जिस रफ्तार से ‘गदर 2’ आगे बढ़ रही, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि मूवी जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ पार कर ले जाएगी।

फिल्म की हिस्टॉरिक सक्सेस ने सनी देओल के करियर में चार चांद लगा दिए हैं और अब उनकी नेकस्ट सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ को लेकर खबर सामने आई है।

इंडियन आर्मी की थीम पर बनी है फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ के बाद सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ की तैयारी में हैं। फिल्म के दूसरे भाग की कहानी 1971 इंडिया पाकिस्तान वॉर पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे। फिल्म के लिए टॉप स्टूडियो संग कोलैबोरेशन पर बातचीत चल रही है। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। फिल्म का बैकड्रॉप इंडियन आर्मी पर होगा। कहानी पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा।
‘बॉर्डर 2’ में होंगे ये सितारे

जानकारी के अनुसार, ‘बॉर्डर 2’ पूरी तरह से एक्शन ओरिएंटेड फिल्म होगी। इसमें पुरानी कास्ट को नई कास्ट संग रिप्लेस किया जाएगा। फिल्म में आज के एक्टर्स होंगे। ‘बॉर्डर’ फिल्म से सिर्फ सनी देओल सेकंड पार्ट का हिस्सा होंगे।

गौरतलब है कि 1997 में रिलीज हुई ‘बॉर्डर’ उस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी। फिल्म को इसमें दिखाए जाने वाले इमोशन, ड्रामा, परफॉर्मेंस और गानों के लिए खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग