Gadar 2: तारा सिंह की दहाड़ सुन हिल उठे थिएटर

Gadar 2 Actor Sunny Deol Fans Reached Theatre With Handpump फैंस को महीनों तक इंतजार करवाने के बाद शुक्रवार को आखिरकार सनी देओल की गदर 2 रिलीज कर दी गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी साफ देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर थिएटर्स के अंदर और बाहर के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें तारा सिंह का जादू एक बार फिर देखने को मिल रहा है।
Gadar 2

    Gadar 2 Actor Sunny Deol Fans Reached Theatre With Handpump

    Gadar 2 Actor Sunny Deol Fans Reached Theatre With Handpump: सनी देओल की फिल्म गदर 2 लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। एक्टर को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेकरार थे। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 2.50 लाख से ज्यादा के टिकट बेच लिए। वहीं, अब थिएटर्स में भी दर्शकों का प्यार देखने को मिल रहा है।

    गदर 2 में सनी देओल के एक- एक एक्शन सीन पर तालियां और सीटियां बज रही है। फिल्म में उनके एंट्री सीन ने तो फैंस के बीच बवाल ही मचा दिया। सोशल मीडिया पर गदर 2 के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही थिएटर्स में दर्शकों का जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं गदर 2 और सनी देओल पर फैंस ने किस तरह प्यार लुटाया…

    हैंडपंप- हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

    गदर 2 देखने के लिए सुबह से थिएटर्स के बाहर भीड़ जमा है। मुंबई के गैयटी गैलेक्सी थिएटर से तो एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। फिल्म देखने पहुंचे कुछ दर्शक हैंडपंप और हथौड़ा लेकर आए। ट्विटर पर थिएटर के बाहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हैंडपंप और हथौड़ा लिए हुए दिख रहे हैं।

    तारा सिंह की दहाड़ सुन दहक उठा थिएटर

    गदर 2 से तारा सिंह के दहाड़ने की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने जानकारी दी कि जब फिल्म में सनी देओल ललकारते हैं तो पूरा थिएटर्स दहक उठता है, ऐसा महौल आज तक कभी नहीं देखा।

    हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने फिर चलाया पुराना जादू

    22 साल पहले आई गदर में सनी देओल के हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने लोगों को दीवाना बना दिया था। अब गदर 2 में भी इस सुपरहिट सीन को दोहराया गया। थिएटर्स में जैसे ही ये सीन आया लोगों ने इसे खूब एंजॉय किया और तारा सिंह को चियर कर रहे थे।

    थिएटर्स के बाहर रही खचा-खच भीड़

    ट्विटर पर राजमंदिर थिएटर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खचा-खच भीड़ देखने को मिल रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने जानकारी दी कि राजमंदिर थिएटर की 1500 सीट गदर 2 के लिए भर गईं।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग