Ganapath Trailer: गणपथ ट्रेलर ने मचाया तहलका

Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म गणपत (Ganpath) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर ने आते ही मचाया तहलका। टाइगर श्रॉफ,कृति सेनन, और अमिताभ बच्चन मेन किरदार है।

Ganapath Trailer

    Ganapath Trailer: आज यानी 9 अक्टूबर को गणपथ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। गणपथ ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पे मचाया तहलका। 3.M से ज्यादा view यूट्यूब पे हो गई है। टाइगर श्रॉफ,कृति सेनन, और अमिताभ बच्चन मेन किरदार है। गणपथ एक्शन और रोमांस से है भरपूर फ़िल्म है। गणपथ ट्रेलर दिखने के बाद फैन्स बेसब्री से फ़िल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे है।

    गणपत का धांसू ट्रेलर हुआ जारी

    टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ ए हीरो इज बॉर्न का ट्रेलर आज 9 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुका है। गणपत ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। जिसमें टाइगर कहते हुए नज़र आते है की ‘एक दिन एक ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा, वो अमीरों और गरीबों के बीच की दीवार गिराएगा…वो योद्धा मरेगा नहीं, बल्कि मारेगा। टाइगर श्रॉफ एक्शन करते हुए नजर आते हैं। 2 मिनट 30 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस, लव स्टोरी और वीएफएक्स देखने को मिलेंगे।

    धमाकेदार एक्शन करते और रोमांस करते दिखे टाइगर-कृति

    गणपथ के ट्रेलर में टाइगर ने कहा है जब उनको डर लगता है तो वह लोगों को मारते हैं। कृति सेनन की बात करें तो, वह भी एक्शन के साथ धमाकेदार एंट्री करती हुई नजर आईं है। कृति ट्रेलर के दौरान कहती नजर आ रही हैं कि यह आखिरी वॉर्निंग हैं। जान दे भी सकती हैं और ले भी सकती हैं।

    ट्रेलर में टाइगर की जान बचाकर कृति उन्हें महफूज जगह पर ले जाती हैं। टाइगर-कृति सितारों के बीच भरपूर रोमांस देखने को मिला है। अमिताभ एक दम अलग किरदार में दिखाई दे रहे है। उनका इस फिल्म में लुक काफी अलग है।
     बिग बी पगड़ी और चश्मा पहने और एक आंख ढंके हुए कहते हैं, ‘हमारे खेल की भनक अमीरों को लग गई है। शैतान के लिए उसका पैसा ही सब कुछ था।’ ट्रेलर में दो मिनट 28 सेकेंड के बाद कुछ गुंडे कृति और टाइगर को अलग कर देते हैं और हीरो को बहुत मारते हैं। इसके बाद टाइगर गूड्डू से गणपत बनकर लौट कर आता हैं।

    गणपथ फिल्म कब होगी रिलीज़

    गणपथ फिल्म का निर्देशन विकास बहल द्वारा किया गया है। फिल्म को वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, विकास बहल ने प्रड्यूस किया है। दशहरा के मौके पर फिल्म ‘गणपत’ रिलीज़ के जाने वाली है।

    गणपथ फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषा में 20 अक्टूबर को रिलीज़ कि जाने वाली है। इस फिल्म में दर्शक को एक बार फिर से टाइगर और कृति की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस से पहले टाइगर और कृति दोनों ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग