Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : बेटे के लिए पाखी और विराट होंगे एक

शो गुम है किसी के प्यार में आपने देखा कि पाखी बच्चे को जन्म देती है जिसमे विराट उसकी मदद करता है और पूरा परिवार बच्चे के आने से खुश हो जाता है। सई और विराट भी अपने परिवार को पूरा होता देखकर बहुत खुश हैं। पाखी हालांकि दोनों की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाती और फिर अपनी चाल चलती है। वह सुसाइड का नाटक करती है जिसके बाद विराट उसे बचाता है तो वह कहती है कि उसे उसका बच्चा चाहिए क्योंकि उसका बच्चा ही अब उसके लिए सब कुछ है। इसके बाद विराट, पाखी और उसके बेटे को लेकर घर आ जाता है।

हालांकि सई को इन सबसे काफी दुख होता है। वह देखेगी कि घर में सब सिर्फ पाखी और उसके बच्चे पर ध्यान देंगे जिससे सई अकेला महसूस करेगी। सई फिर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर विराट और बाकी घरवालों से छिपाएगी और घर छोड़कर चली जाएगी। वह सोचेगी कि शायद अब घर में उसकी जरूरत नहीं है। सई के ऐसा करने से विराट और बाकी घरवालों को झटका लगेगा।

सई के जाने के बाद पाखी काफी खुश हो जाएगी और वह अब पूरे घर को अपना कर देगी। वह सभी के साथ अपना बॉन्ड बनाएगी। इतना ही नहीं वह खुद को घर की क्वीन समझ बैठेगी।

बेटे के लिए बनेंगे झूठे पति-पत्नी

अब सई के जाने के बाद और बेटे के लिए पाखी और विराट झूठा पति-पत्नी का रिलेशनशिप बनाएंगे। लेकिन कहीं इस जूठे रिश्ते को पाखी सच में ना बदल जाए। खैर देखते हैं कि क्या विराट को अपनी और सई की बेटी के बारे में पता चलेगा और क्या होगा जब सई, पाखी और विराट को साथ देखेंगी।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग