Google Pixel Phones के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Google ने पिक्सल यूजर्स के लिए पिक्सल ड्रॉप अप्रैल अपडेट पेश किया है। इस अपडेट के साथ स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नए सुधार पेश किए जाएंगे। बता दें कि यह अपडेट Pixel 4a और इसके बाद के पिक्सल डिवाइस के लिए पेश किया गया है।

Google अपने पिक्सेल स्मार्टफोन के लिए अप्रैल अपडेट जारी कर रहा है, जो खासकर तीन क्षेत्रों में सुधार ला रहा है। बता दें कि अपडेट को Pixel 4a और उसके बाद के मॉडल में रोल आउट किया जा रहा है।

कंपनी ने इस महीने के सुरक्षा सुधारों का विवरण भी दिया है। ये नया अपडेट उन यूजर्स के लिए ज्यादा कारगर रहेगा, जो कैमरा और कनेक्टिविटी को लेकर समस्या का सामना कर रहे हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

ट्वीट में मिली जानकारी

कंपनी ने अपने ट्विटर पोस्ट पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि हमारा अप्रैल का सॉफ्टवेयर अपडेट आज #Android13 पर चलने वाले सभी समर्थित Pixel फोनों के लिए शुरू हो रहा है



और अगले सप्ताह तक जारी रहेगा। इस अपडेट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कैमरा और स्थिरता और प्रदर्शन में सुधार शामिल किए गए हैं।

Google का अप्रैल अपडेट चेंजलॉग

अप्रैल 2023 के अपडेट में पिक्सेल यूजर्स के लिए बग फिक्स और सुधार शामिल हैं। ये अपडेट उस समस्या को ठीक करता है, जो कभी-कभी कनेक्टेड ब्लूटूथ डिवाइस या एक्सेसरीज को अचानक अनपेयर करने का कारण बनती है। इसके अलावा, Pixel 7 Pro के लिए एक अपडेट है, जिसमें कुछ स्थितियों में मैक्रो फोकस का उपयोग करते हुए कैमरा ऑटोफोकस में सुधार किया गया है।

वहीं अगर तीसरे अपडेट की बात करें तो Pixel 6, Pixel 6 Pro, Pixel 6a, Pixel 7 और Pixel 7 Pro के लिए सिस्टम से संबंधित फिक्स है, जो कुछ USB डिवाइस या एक्सेसरीज का उपयोग करते समय कभी-कभी अस्थिरता का कारण बनता है।


लेटेस्ट अपडेट को करें इंस्टॉल

कंपनी ने कहा कि हमने अप्रैल 2023 के लिए मासिक सॉफ्टवेयर अपडेट दिया है। Android 13 चलाने वाले सभी समर्थित पिक्सेल डिवाइस आज से ये सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करेंगे। इन डिवाइस के लिए OTA उपलब्ध होने के बाद यूजर्स को एक नोटिफिकेशन मिलेगा। हम आपको अपने Android वर्जन की जांच करने और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर में अपडेट करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग