Hritik Roshan Marriage: 49 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड संग शादी करने वाले हैं Hritik Roshan

Hritik Roshan Gf: ऋतिक रोशन अब 49 साल के हो चुके हैं और इस समय उनके प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन पर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में, उन्हें फिल्म ‘फाइटर’ में देखा गया था। इसी बीच, खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शादी करने वाले हैं।

ऋतिक रोशन की 49 साल की उम्र में दोबारा शादी करने की खबरें आ रही हैं, और इसे लेकर उनका परिवार बहुत खुश है। ऋतिक के एक करीबी दोस्त ने बताया कि उन दोनों काफी खुश हैं और ऋतिक के बच्चे भी इस रिश्ते से खुश हैं। इंटरनेट पर इस बात का प्रमाण उपलब्ध है। नए साल के अवसर पर, सबा आजाद, ऋतिक रोशन, और उनके दोनों बच्चों ने एक साथ छुट्टी मनाई थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं।

Hritik Roshan Gf: इस साल के अंत में ह्रितिक रोशन करेंगे शादी

Hritik Roshan Marriage
Hritik Roshan Marriage

Hritik Roshan Gf: इस कपल की शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए, ऋतिक के करीबी लोगो ने मीडिया से बात करते हुए कहा की दोनों शादी के बारे में सोच रहे हैं, हालांकि उन दोनों कोई जल्दी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि यह जोड़ा इस साल के अंत तक शादी कर सकता है। फिलहाल, दोनों ही अपने काम में व्यस्त हैं। वे दोनों ही शादी के बाद एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताना चाहते हैं, इसलिए वे वर्क कमिटमेंट पूरा करने के बाद शादी करेंगे और फिर छुट्टियां मनाने के लिए कहीं जाएंगे।

सबा आजाद ऋतिक रोशन से 11 साल छोटी हैं। पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि ऋतिक सबा के साथ रहने के लिए दो अपार्टमेंट्स खरीद रहे हैं, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है। यह डुप्लेक्स तीन फ्लोर पर फैला हुआ है और इसका क्षेत्रफल लगभग 38 हजार वर्गफीट है।

ह्रितिक के बर्थडे पर सबा आज़ाद ने खास तरीके से किया विश

Hritik Roshan Marriage
Hritik Roshan Marriage

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर कुछ खास तस्वीरें साझा की हैं, और उन्होंने एक खूबसूरत मेसेज भी लिखा है। उन्होंने ऋतिक की खूबसूरती पर गहरी तारीफ की है।

शादी को लेकर क्या हैं ऋतिक रोशन के प्लान?

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में ऋतिक रोशन ने अपने शादी के प्लान के बारे में कहा। उन्होंने बताया कि जब कोई खास इंसान मिलता है, तो शादी होती है। उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं। मैं प्यार से घिरा हुआ हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ कमी महसूस होती है। शादी तब होती है जब आपको कोई खास मिलता है। शादी एक परिणाम होती है, योजना नहीं। इसलिए, आप शादी करने की योजना नहीं बना सकते।”

Farzi 2 Release Date: पहले सीजन में मचाया धमाल अब दूसरे सीज़न के साथ शाहिद कपूर मारेंगे इस दिन एंट्री

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग