IND vs AUS:भारत के खिलाफ पहले वनडे में हिस्‍सा नहीं बनगे ऑस्‍ट्रेलिया टीम के दो घातक खिलाड़ी

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चंडीगढ़ के आई एस बिंद्रा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस ने प्रेस कांफ्रेंस में बातये की ऑस्‍ट्रेलिया टीम के दो घातक खिलाड़ी पहले वनडे में हिस्‍सा नहीं बनगे कमिंस ने साथ ही बताया कि मोहम्‍मद सिराज के लिए कोई योजना बनाई है कि नहीं।

IND vs AUS

    मोहाली के आई एस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्‍ट्रेलिया की टीम ने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया। दोपहर एक बजे के करीब ऑस्‍ट्रेलिया की टीम स्टेडियम में पहुंची।

    इससे पहले प्रेस वार्ता में ऑस्‍ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने मीडिया से बातचीत में इस सीरीज को वर्ल्ड कप से पहले तैयारी के लिए अहम बताया है।
    कमिंस ने कहा कि भारत जैसी मजबूत टीम के साथ तीन मैचों की सीरीज को खेल हम बड़े टूर्नामेंट से पहले लय में आना चाहते है । ओर सिराज के बारे में पूछने पर पैट कमिंस ने कहा कि अभी हमने सिराज के लिए कोई योजना भी नहीं बनाई है।

    हिस्‍सा नहीं बनगे ऑस्‍ट्रेलिया टीम के दो घातक खिलाड़ी

    पैट कमिंस ने बातये के मोहाली में ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क चोटिल होने की वजह से मैच में नहीं खेल सकते। पैट कमिंस उन्होंने स्टीव स्मिथ के बारे में कहा कि उनकी कलाई में दर्द है, उन्होंने बुधवार को अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी की थी। सब ठीक रहा तो वह कल बल्लेबाजी कर सकते हैं।

    भारत के खिलाफ ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍क्‍वाड इस तरह है

    पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, मार्नश लाबुशेन, मिचल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर संघा, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस , नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जॉश इंग्लिश, स्पेंसर जॉनसन, , डेविड वॉर्नर और एडम जंपा।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग