Ind vs WI: नंबर 10 पर बल्लेबाजी बनी Team India के जी का जंजाल

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने को लेकर चहल और मुकेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 10वें नंबर पर मजबूरन बल्लेबाजी करने उतरे युजवेंद्र चहल ने पहली गेंद पर एक रन बनाया और पवेलियन लौट गए। भारत का मैच हार गया।

 वेस्टइंडीज और भारत के बीच चल रही पांच मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच मेजबान टीम ने 4 रन से जीत लिया। ऐसे में भारतीय टीम के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच में एक किस्से की घटना ज्यादा चर्चा में है, जिसमें युजवेंद्र चहल शामिल थे।

मुकेश को भेजना चाहते थे नंबर 10 पर-

भारत को जीत Ind vs WI के लिए 5 गेंदों में 10 रन चाहिए थे और 20वें ओवर की पहली गेंद पर रोमारियो शेफर्ड ने कुलदीप यादव को आउट कर दिया और चहल कमर कस कर बल्लेबाजी के लिए उतरे। ऐसे में सबको पता चल गया कि कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पंड्या मुकेश कुमार को 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजना चाहते थे।

अंपायर ने चहल को टोका-

जैसे ही चहल Yuzvendra Chahal ने पवेलियन लौटने की कोशिश की, अंपायरों ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। बाउंड्री के पास पहुंचे चहल को अंपायरों ने वापस बुला लिया, जिसके कारण मुकेश को लौटना पड़ा और चहल बल्लेबाजी के लिए आए।

1 रन पर आउट हुए चहल-

10वें नंबर पर मजबूरन बल्लेबाजी करने उतरे युजवेंद्र चहल ने पहली गेंद पर एक रन बनाया, लेकिन अर्शदीप सिंह काम पूरा करने में नाकाम रहे। चहल की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया जताई है। वहीं, भारत ने इस हार के शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। भारत ने चौथी सबसे कम स्कोर की हार का रिकॉर्ड बनाया।

भारत नहीं बना सका 149 रन-

वेस्टइंडीज की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 149 रन का लक्षय रखा था, जो टीम को फ्लाप बल्लेबाजी के कारण पहाड़ जैसा मुश्किल स्कोर लगने लगा। वेस्टइंडीज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों की एक नहीं चली।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग