IND vs WI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सूर्या या तिलक को नहीं बल्कि इस गेंदबाज को बताया मैच का हीरो

IND vs WI

    हार्दिक पांड्या एंड कंपनी ने कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत मेजबान टीम को 7 विकेट पर 159 रन पर रोक दिया। कुलदीप यादव ने चार ओवर के स्पेल में 28 रन देकर 3 विकेट लिए। इस बीच नंबर एक टी-20I बल्लेबाज सूर्यकुमार ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 44 में से 83 रन बनाए। जबकि तिलक ने नाबाद 49 रन की पारी खेली।

     भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने वापसी। दूसरे मैच में आराम करने के बाद तीसरे मैच में 4 ओवर देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। इसमें एक विकेट पिछले मैच के हीरो रहे निकोलस पूरन का भी था। कुलदीप यादव के प्रदर्शन से भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उनकी तारीफ की।

    गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या एंड कंपनी (Team India Against West Indies) ने कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत मेजबान टीम को 5 विकेट पर 159 रन पर रोक दिया। कुलदीप यादव ने चार ओवर के स्पेल में 28 रन देकर 3 विकेट लिए। इस बीच, नंबर एक टी-20I बल्लेबाज सूर्यकुमार ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 44 में से 83 रन बनाए। जब सभी लोग सूर्यकुमार यादव की तारीफ करने में लगे हुए हैं, तब पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कुलदीप यादव को असली मैच विजेता बताया।

    Sanjay Manjrekar ने किया ट्वीटः-

    संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सूर्यकुमार का प्रदर्शन अद्भुत है, लेकिन मेरे लिए असली मैच विजेता कुलदीप यादव हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज को 159 पर रोकने में महत्वपूर्ण तीन विकेट लिए, जिसमें निकोलस पूरन का भी भी विकेट शामिल था। बहुत अच्छा कुलदीप यादव।” बता दें कि इसी मैच में कुलदीप ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर के 50 विकेट भी पूरे किए।

    नहीं खेला था दूसरा टी-20 मैच

    गौरतलब हो कि कुलदीप यादव ने पहले टी-20 में एक विकेट लिया था, जबकि दूसरे टी-20 में अंगूठे में चोट की वजह से नहीं खेले। तीसरे टी-20 मैच में वापसी करते हुए कहर मचा दिया। अपने स्पिन के जादू से कैरेबियाई बल्लेबाजों को परेशान करके रखा। साथ ही तीन महत्वपूर्ण विकेट निकाले। इसमें ब्रैंडन किंग, जेम्स चार्ल्स और निकोलस पूरन का विकेट शामिल था।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग