Ind vs WI: Hardik Pandya ने बुनियादी सुविधाएं न मिलने पर WI बोर्ड को जमकर लताड़ा, BCCI को भी नहीं बख्शा

भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने त्रिनिदाद में रहने के दौरान बुनियादी सुविधाओं की कमी पर अफसोस जताया है। पांड्या ने इस पर वेस्टइंडीज बोर्ड की जमकर आलोचना की। हार्दिक ने मैच के बाद ब्रायन लारा स्टेडियम में कहा कि यह उन सबसे अच्छे मैदानों में से एक था जहां हमने खेला है। यात्रा से लेकर कई चीजों का प्रबंधन बेहतर हो सकता था।

Hardik pandya lash out at Cricket West Indies and BCCI: भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने त्रिनिदाद में रहने के दौरान बुनियादी सुविधाओं की कमी पर अफसोस जताया है। पांड्या ने क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की आलोचना की और कहा कि यह समय इस मुद्दे पर ध्यान देने और उसका समाधान करने का है।

भारत ने जीती सीरीज-

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक Hardik Pandya की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को 200 रनों से हराकर 2-1 से तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। हार्दिक ने मैच के बाद ब्रायन लारा स्टेडियम में कहा कि यह उन सबसे अच्छे मैदानों में से एक था, जहां हमने खेला है। अगली बार जब हम वेस्टइंडीज आएंगे तो चीजें और बेहतर हो सकती हैं। यात्रा से लेकर कई चीजों का प्रबंधन करना। पिछले साल भी कुछ दिक्कतें हुई थीं।”

बोर्ड को ध्यान देने की जरूरत-

पांड्या ने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि अब वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इस पर ध्यान देने और यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि जब कोई टीम यात्रा करें … हम कोई ज्यादा लग्जरी की मांग नहीं करते हैं, लेकिन हमें कुछ बुनियादी जरूरतों का ध्यान रखना होगा। इसके अलावा यहां आकर और कुछ अच्छा क्रिकेट खेलकर वास्तव में आनंद आया।”

बीसीसीआई पर भी भड़के कप्तान-

भारतीय क्रिकेटरों ने पहले त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए देर रात की उड़ान में करीब चार घंटे की देरी के चलते बीसीसीआई के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की थी । ऐसे में खिलाड़ियों को वनडे सीरीज के पहले मैच से से पहले नींद नहीं मिल पाई थी।
भारत ने वेस्टइंडीज को हराया-

अंतिम वनडे में भारत Ind vs WI ODI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 351 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करना उतरी वेस्टइंडीज की टीम के पहले पावरप्ले में मुकेश कुमार के तीन विकेटों ने मेजबान टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 35.3 ओवर में 151 रन पर वेस्टइंडीज की टीम ऑलआउट हो गई।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग