Ind vs WI T20 Playing 11: Yashasvi या Tilak Varma कौन करेगा डेब्यू? पहले T20 में ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमें

टेस्ट और वनडे सीरीज को अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज से तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में दो-दो हाथ करेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 3 अगस्त यानी गुरुवार को खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत की युवा खिलाड़ी इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे। वहीं कैरेबियाई टीम टेस्ट और वनडे में मिली करारी हार का हिसाब टी-20 में चुकता करना चाहेगी।

IND vs WI Playing 11, 1st T20: टेस्ट और वनडे के बाद अब बारी है फटाफट क्रिकेट के रोमांच की। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 3 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी स्टेडियम पर वनडे सीरीज का फाइनल मैच खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ने बाजी मारी थी।

बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत की युवा ब्रिगेड कैरेबियाई टीम के खिलाफ रंग जमाने को बेकरार होगी। वहीं, वेस्टइंडीज भी टेस्ट और वनडे की हार का हिसाब टी-20 में जरूर चुकता करना चाहेगी।

बल्लेबाजी में किसको मिलेगा मौका?

कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए पहले टी-20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होगी। देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान हार्दिक यशस्वी जायसवाल पर भरोसा दिखाते हैं या फिर आईपीएल 2023 में बल्ले से धूम मचाने वाले तिलक वर्मा को मौका मिलता है। यशस्वी का प्रदर्शन टेस्ट सीरीज में जोरदार रहा था, ऐसे में उनको चांस मिलने के ज्यादा आसार नजर आते हैं। ईशान किशन के साथ शुभमन गिल पारी का आगाज करते हुए दिखाई दे सकते हैं, तो सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या पर बीच के ओवरों में टीम की नैया को पार लगाने की जिम्मेदारी होगी।

कुलचा की जोड़ी मचाएंगी धमाल

तेज गेंदबाजी अटैक की अगुवाई अर्शदीप सिंह करते हुए नजर आएंगे। वहीं, उनका साथ उमरान मलिक दे सकते हैं। कप्तान हार्दिक पांड्या कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी पर भरोसा दिखा सकते हैं। वहीं, अक्षर पटेल बल्ले और गेंद दोनों से कारगर साबित हो सकते हैं। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया था। वहीं, वनडे में हार्दिक की कप्तानी में टीम ने कैरेबियाई टीम को 2-1 से मात दी थी।

IND vs WI 1st T20I संभावित Playing 11

भारतीय टीम संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन/तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग 11: ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन, शिमरॉन हेटमायर, रोवमेन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसैफ, ओबेड मैकॉय।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग