Jabra Elite 4 प्रीमियम ईयरबड्स के लॉन्च से लेकर iOS 17 के नए अपडेट तक


टेक जगत में रोज कुछ नया होती रहता है जिसके बारे में हम आपको बताते रहते हैं। लेकिन कोई खास खबर आपसे छूट ना जाए इसलिए हम आपके लिए टेक की बड़ी खबरों का एक राउंट अप पेश करते हैं।

हर रोज हमें कई टेक की खबरें मिलती है,,जिन्हें हम आप तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में कोई बड़ी या खास खबर आपके नजरों से छूट न जाये। इसलिए हम टेक न्यूज का राउंड अप बना रहे है तो आइये, जानते हैं क्या है टेक की खास खबरें…

जाबरा ने अपने नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि इस ईयरबड्स में आपको 22 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इस बड को आप 10000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

One UI 5.1 अपडेट के बाद यूजर्स को बेटरी ड्रेनिंग की समस्या

सैमसंग ने अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज Samsung galaxy S23 के लॉन्च के दौरान अपने नए सॉफ्टवेयर अपडेट OneUI 5.1 को भी पेश किया था। इसके बाद यूजर्स को अधिक बैटरी ड्रेन की समस्या का सामना करना पड़ रहा था। अब कंपनी इसकी समाधान पेश कर रही है।


डार्क नेट में मैलिशियस ऐप को बेचते हैं हैकर्स

साइबर क्रिमिनल समय-समय पर यूजर्स को फंसाने के लिए नए तरीके अपनाते हैं। मैलिशियस ऐप की मदद से ये लोगों के डेटा चुराने का काम करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये मैलिशियस ऐप डार्क नेट पर बेचे जाते हैं।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग