Jailer 2 Update: रजनीकांत की फिल्म जेलर 2 को लेकर बड़ा अपडेट, टाइटल सुन फैंस बोले “हुकुम सरांखो पर”

Jailer 2 Update: साल 2023 में, थलाइवा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके इतिहास रचा। उनकी फिल्म ने 200 करोड़ के बजट से 600 करोड़ की कमाई की, जिससे वे साउथ मूवी प्रोडक्शन की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से महत्वपूर्ण स्थान पर पहुंचे। अब नेलसन दिलीप कुमार निर्देशित की हुई एक सीक्वल की तैयारी करने में जुटे हैं, जो कि रजनीकांत की फिल्म का सीन होगा। फिल्म का नाम भी कुछ रिपोर्ट्स में आ रहा है, जो “हुकूम” के रूप में जाना जा रहा है। यह खबर फैंस को बेहद उत्सुक और जेलर 2 (Jailer 2) को थिएटर में देखने का बहोत इंतजार कर रहे हैं।

Jailer 2 Update

Jailer 2
_____Jailer 2

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म के परफेक्ट सीक्वल पर काम कर रहे हैं। डायरेक्टर जून 2024 से फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की तैयारी करेंगे। जेलर 2 (Jailer 2) की शूटिंग या तो 2024 के अंत में या 2025 की शुरुआत में शुरू होगी, लेकिन यह सुपरस्टार की डेट्स पर निर्भर होगी। क्योंकि वह डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ कोलाब्रेट करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम “हुकुम” बताया जा रहा है, लेकिन मेकर्स जेलर 2 (Jailer 2) का टाइटल रखने पर भी चर्चा कर रहे हैं।

‘रजनीकांत’ लोकेश कनगराज की फिल्म में हैं बिजी

वर्कफ्रंट के मुताबिक, सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों डायरेक्टर लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्मो में बिजी हैं, जिसकी आने वाले 10 दिनों में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की खबरें आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग का आरंभ मई या जून 2024 में होने की संभावना है। जेलर, जो की 200 करोड़ की बजट में बनी थी, अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 607 से 650 करोड़ की कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ।

बिल्कुल, जेलर 2 (Jailer 2) की अद्भुत सफलता ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस की धार नहीं बल्कि रजनीकांत की वापसी की एक नई कहानी लिख दी। इस फिल्म ने न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बन गई। इसे कॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म माना जा रहा है जिसने अपने दर्शकों के दिलों को जीत लिया। इस फिल्म के जरिए रजनीकांत ने एक बार फिर अपनी जगह बनाई और अपने उन विशिष्ट अंदाजों से सबका दिल जीता।

जेलर ने अब तक की इतनी कमाई

भारत में, जेलर ने 345 करोड़ का नेट कारोबार किया, जिससे यह तमिल सिनेमा के इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, 2.0 के 408 करोड़ कमाने के बाद। विदेशी बाज़ार में भी, इसने 197.90 करोड़ की शानदार कमाई की। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर, इस फिल्म ने 407.10 करोड़ की भारतीय कमाई और 197.90 करोड़ की विदेशी कमाई की, जिससे इसने 605 करोड़ का जीवनकाल स्कोर अर्जित किया।

वर्ल्डवाइड 605 करोड़ की कमाई के साथ, जेलर ने अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉलीवुड फिल्म के रूप में अपनी जगह बनाई है, 2.0 की 655.44 करोड़ की कमाई और लियो की 607.66 करोड़ की कमाई के बाद।

ये भी पढ़े: Alia Bhatt Ranbir Kapoor celebrated Eid Salman Khan Ke Ghar

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग