Kailash Kher: कर्नाटक में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर हमला, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Kailash Kher हम्पी उत्सव 2023 में अपने कॉन्सर्ट के लिए कर्नाटक पहुंचे सिंगर कैलाश खेर पर दो अंजान लोगों ने बोतल फेंक कर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने वहां के दो लोकल लोगों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Attack on Kailash Kher: अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर कैलाश खेर पर एक कार्यक्रम के दौरान हमला किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में कैलाश खेर कर्नाटक में हुए हम्पी उत्सव 2022 में लाइव कॉन्सर्ट के लिए कर्नाटक पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को हुए कैलाश खेर के कॉन्सर्ट के दौरान दो अंजान शख्स ने सिंगर पर बोतलें फेंकी। सिंगर पर अचानक हुए इस हमले के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और उन्होंने आरोपियों को मौके पर धर दबोचा।

कन्नड़ गाना न गाने की वजह से हुआ हमला

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर कैलाश खेर पर ने हम्पी उत्सव 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान सिर्फ हिंदी गाने ही गाए थे। उन्होंने एक भी कन्नड़ गाना नहीं गाया, जिससे भीड़ में खड़े कई लोग नाराज हुए और इसी दौरान वहां के दो लोकल लोगों प्रदीप और सुरह नाम नाम के शख्स ने सिंगर पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दी।

पुलिस रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके बयान दर्ज करवाए गए हैं। हालांकि, इस पूरे मामले में अब तक कैलाश खेर और उनकी टीम की तरफ से किसी भी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है।

कैलाश खेर ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी

तीन दिनों तक चलने वाले हम्पी उत्सव 2023 की शुरुआत 27 जनवरी को हुई थी। नए विजयनगर जिले के गठन के बाद ये पहली बार है जब इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कैलाश खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा की थी कि वह हम्पी उत्सव में परफॉर्म करने वाले हैं।

रविवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘भारत का पुरातन नगर,काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये, जिसका इतिहास विश्व के कौतुक को गतिमान करता आज भी। हम्पी उत्सव में आज कैलाश बैंड शिवनाद गूंजेगा और आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला लगेगा’। सिंगर के अलावा इस उत्सव में शामिल होने के लिए सिंगर अरमान मलिक भी पहुंचे थे।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग