Kapil Sharma संग मिलकर फिर लोगों को गुदगुदाएंगे ‘मशहूर गुलाटी’? अब सुनील ग्रोवर ने अपने जवाब से की बोलती बंद

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को फैंस एक लंबे समय से स्क्रीन पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। दोनों से ये कई बार पूछा गया है कि अब वह साथ में कब नजर आएंगे। इस पर अब सुनील ने चुप्पी तोड़ी है।

कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी, तो कभी गुत्थी बनकर सुनील ग्रोवर ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कपिल शर्मा के साथ उनकी तू-तू, मैं-मैं को ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनके फैंस ने काफी पसंद किया।

हालांकि, फ्लाइट में कपिल संग साल 2018 में हुए झगड़े के बाद वह इस कॉमेडी शो में कभी भी नहीं लौटे। फैंस सोशल मीडिया पर भी एक्टर से बार-बार यही गुजारिश करते हैं कि अब उन्हें सबकुछ भुलाकर शो में लौट आना चाहिए, जिस पर अब फाइनली सुनील ग्रोवर ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर हर किसी की बोलती बंद हो जाएगी।

कपिल शर्मा संग काम करने पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात



सुनील ग्रोवर हाल ही में जी5 की सीरीज यूनाइटेड में नजर आए थे। ये सीरीज 31 मार्च को रिलीज हुई थी। अपनी आगामी सीरीज पर तो कॉमेडियन ने बात की ही, लेकिन कपिल के साथ काम करने को लेकर पूछे जाने वाले सवाल पर भी सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा, ‘अभी तो ऐसा कोई भी प्लान नहीं है, या तो आप ही पूछ लो फिर। अभी मैं भी अपने काम में व्यस्त हूं और वह भी अपने काम में बिजी हैं। मैंने नॉन फिक्शन शो में बहुत काम किया है और उसे एन्जॉय भी किया है, लेकिन अब मैं फिक्शन शो का आनंद ले रहा हूं’।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा, ‘अभी मेरा कपिल संग काम करने का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि हम दोनों ही व्यस्त हैं’।
सुनील ग्रोवर और कपिल का आपस में हुआ था झगड़ा

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर स्टारर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को देखने के लिए ऑडियंस एक समय पर हर वीकेंड पर इंतजार करती थी। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 में टूर करके इंडिया लौट रहे कपिल शर्मा ने गुस्से में मशहूर गुलाटी को थप्पड़ जड़ दिया था।

जिसक बाद अचानक ही सुनील ग्रोवर ने इस शो को अलविदा कह दिया। उनके फैंस इस बात से काफी निराशा हुए। हालांकि, वक्त के साथ दोनों की बातचीत शुरू हो गई, लेकिन कॉमेडी शो में कभी लौटकर नहीं आए। कपिल से हुई लड़ाई के बाद सिर्फ सुनील ग्रोवर ने ही नहीं, बल्कि ‘नानी’ अली असगर ने भी शो को अलविदा कह दिया था।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग