Kaun Banega Crorepati 15: ‘केबीसी 15’ में आएंगे ये चार बड़े बदलाव

Kaun Banega Crorepati 15 रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन कुछ ही घंटों में टेलीविजन पर शुरू होने वाला है। अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने वाला केबीसी के इस सीजन में कई तरह के बदलाव आएंगे। ये बदलाव कठिन होने के साथ-साथ दिलचस्प भी होंगे जो गेम को और भी एंटरटेनिंग बनाएंगे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।
Kaun Banega Crorepati 15

    KBC 15 में होंगे ये चार बदलाव। 

    Kaun Banega Crorepati 15: क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ एक ऐसा शो है, जो सिर्फ एंटरटेनिंग नहीं बल्कि ऑडियंस को इससे नॉलेज भी मिलती है और पार्टिसिपेट करने में करोड़पति बनने का मौका भी मिलता है। साल 2000 में शुरू हुए इस शो को पूरे 23 साल हो गये हैं।

    बीते साल केबीसी का 14वां सीजन हमेशा की तरह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में सफल हुआ था। अब गेम को और दिलचस्प बनाने के लिए 15वें सीजन में कई बदलाव किये गये हैं। हाल ही में, टीम ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ (Kaun Banega Crorepati 15) में होने वाले बदलाव के बारे में खुलासा किया है।

    कौन बनेगा करोड़पति 15 में आएंगे ये बदलाव बदलाव?

    शो की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है और सीजन में आने वाले बदलावों का एलान किया है। स्टेटमेंट में कहा गया कि नई शुरुआत के वादे के साथ कौन बनेगा करोड़पति भारत की प्रगति का सार बताएगा। इस बार कुछ बदलाव होंगे, जो खेल को कठिन और ज्यादा दिलचस्प बना देंगे।

    इस सीजन में रोमांस को नेक्स्ट लेवल पर बढ़ाने के लिए ‘सुपर संदूक’ की शुरुआत की जाएगी। ये न केवल गेम में रोमांच लाएगा, बल्कि इससे प्रतियोगियों को भी राहत की सांस मिलेगी। यानी की अगर कोई प्रतियोगी गेम हार गया है तो इस ‘सुपर संदूक’ के जरिए फिर से गेम को रिवाइव करने का मौका मिलेगा।

    दूसरा बदलाव होगा ‘देश का सवाल’, जिससे दर्शक और जुड़ पाएंगे। वीडियो कॉल ए फ्रेंड और ऑडियंस पोल के साथ ‘डबल डिप’ नाम की एक नई लाइफलाइन को फॉर्मेट में जोड़ा गया है और इस सीजन में एड्रेनालाईन-पंपिंग फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट फीचर भी देखने को मिलेगा। एक स्लीपर शो-सेट इन सभी बदलावों को एक साथ लाएगा।

    कब शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति 15?

    ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ आज यानी 14 अगस्त से सोनी चैनल पर शुरू होगा। सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे से दर्शक इसका लुत्फ उठा सकते हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी देखा जा सकता है।

    बता दें कि अमिताभ बच्चन ने तीसरे सीजन (शाह रुख खान द्वारा होस्टेड) को छोड़ बाकी सभी सीजन को होस्ट किया है।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग