Kiran Rao Upcoming Laapataa Ladies Movie 2024: आलिया भट्ट ने किरण राव की लापता लेडीज की समीक्षा करते हुए कहा, “बहुत खूबसूरत फिल्म”।

Kiran Rao’s Upcoming Laapataa Ladies Movie 2024: Kiran Rao’s की Upcoming Laapataa Ladies Movie में दिलों को छू जाने वाला अफसाना है। ये दिलचस्प drama series अब Netflix पर देखी जा सकती है और लोगों और बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कमाल की तारीफ मिल रही है। चलिए जानते हैं कि ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए और क्यों ये दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रही है।

Bullets Points :

  • Kiran Rao’s की Upcoming Laapataa Ladies Movie अब नेटफ्लिक्स पर देख सकती है।
  • आलिया भट्ट ने फिल्म को “इतनी खूबसूरत फिल्म” कहा और कलाकारों की परफॉर्मेंस को सराहा।
  • सनी देओल और कोंकणा सेन शर्मा ने भी फिल्म को पसंद किया और तारीफ की।
  • लापता लेडीज की कहानी दो नौजवान दुल्हनों के सफर पर मबनी है, जो twists मोड़ और emotional गहराई से भरा है।
  • फिल्म में प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन जैसे उस्ताद कलाकार हैं।
  • किरण राव और आमिर खान की कड़कड़गी से, ये सीरीज एक दिलचस्प और rewarding experience है।

आलिया भट्ट की चमकती तारीफ:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार शेयर किए लापता लेडीज के बारे में। अन्होने इसे “इतनी खूबसूरत फिल्म” कहा और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन को सराहा, जैसे प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और दिग्गज। उनकी तारीफ इस सीरीज के चारों तरफ बढ़ रही है।

सनी देओल और कोंकणा सेन शर्मा का दिलचस्प फीडबैक:

तारीफ की एक और आवाज़, सनी देओल और कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी पसंदीदा फिल्म जाहिर की Laapataa Ladies Movie के लिए। देओल ने फिल्म की दिलचस्पी और मासूम कहानी को सराहा, जबकी शर्मा ने अपने फॉलोअर्स को नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए कहा, कर अपनी मोहब्बत जाहिर की। उनकी बातें फिल्म की यूनिवर्सल अपील को पसंद करती हैं।

लापता लेडीज़ का खुलासा:

लापता महिलाओं की कहानी में दो नौजवान दुल्हनों की दिलचस्प दास्तां है जिनकी जिंदगी एक ट्रेन के सफर में नए शोहरों के घर जाने से पहले बदल जाती है। ये दिलचस्प सूरत-ए-हाल एक सफर को तय करता है जिसमें ट्विस्ट, टर्न और जज़्बाती गहराइयां शामिल हैं, जो देखने वालों को अपनी कुर्सी के किनारे पर बैठा देती है।

स्टार-स्टडेड कास्ट और प्रोडक्शन टीम:

प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन जैसे उस्ताद कलाकार के साथ, लापता लेडीज एक नुमाया कलाकारों की टोली के साथ घूम रही है। Kiran Rao’s और आमिर खान, ज्योति देशपांडे, और उनके स्टूडियो के कड़कड़गी से, ये सीरीज एक फिल्मी तजुर्बा देने का वादा करती है।

एक आखरी नज़र “Kiran Rao’s Upcoming Laapataa Ladies Movie 2024” पर।

Upcoming Laapataa Ladies Movie 2024 में सिर्फ एक ड्रामा सीरीज़ नहीं है; ये कहानियाँ बयान करने की शक्ति का दस्तूर है जो देखने वालों को बस लेती है। बॉलीवुड के माहिरीन की चमकती तरीफों के साथ और एक शानदार कहानी के साथ, ये नेटफ्लिक्स का गहराइयों तक पहुंचने वाला मोती है। लापता महिलाओं के साथ मोहब्बत, नुक्सान, और बदला का सफर आज ही शुरू करें!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग