Lenovo Tab M10 5G: लेनोवो का नया बजट टैबलेट भारत में लॉन्च, 7700mAh की बैटरी के साथ मिलेगी 6GB रैम

Lenovo Tab M10 5G Launched in India लेनोवो ने भारत में Tab M10 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। टैबलेट के बेस मॉडल में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। यह लेनोवो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। टैबलेट दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।
लेनोवो ने भारत में एक नया एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी ने नए Tab M10 5G के लॉन्च के साथ देश में अपने 5G एंड्रॉइड टैबलेट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। नए लेनोवो टैबलेट में कुछ मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन हैं।

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC, एक लंबा डिस्प्ले और इसके आकार के हिसाब से काफी बड़ी बैटरी है। यह टैबलेट Xiaomi Pad 6 को टक्कर देता है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में भी लॉन्च किया गया था।


Lenovo Tab M10 5G की कीमत

लेनोवो ने भारत में Tab M10 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। टैबलेट के बेस मॉडल में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। इसकी कीमत 24,999 रुपये है। Tab M10 5G का 128GB स्टोरेज वाला 6GB रैम वैरिएंट भी है। ज्यादा रैम वाले वेरिएंट की कीमत 15 जुलाई को उपलब्ध होगी, जब टैबलेट सेल के लिए उपलब्ध होगा। Tab M10 5G फ्लिपकार्ट और अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
मिलेगा एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वन

यह लेनोवो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। ग्राहक टैबलेट खरीदते समय डैमेज और मरम्मत लागत की परेशानियों से बचने के लिए लेनोवो एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन वन और लेनोवो प्रीमियम केयर प्लस जैसी स्मार्ट सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं।


Lenovo Tab M10 5G की स्पेसिफिकेशन

Tab M10 5G एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन को स्पोर्ट करता है। यह सिंगल एबिस ब्लू कलर में मौजूद है। टैबलेट में डिस्प्ले के चारों ओर बड़े बेज़ेल्स हैं। इसमें एक फ्रंट कैमरा सेंसर है जो कि लॉन्ग बेज़ल के बीच में है। पीछे की तरफ, सिंगल-कैमरा सेंसर और एक फ्लैगशिप फ्लैश दिया गया है।

स्पेशलाइज्ड टैबलेट में टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी है। बेहतर एडोर्ट अनुभव के लिए, Tab M10 5G में स्कल्पचर स्नेचर है। स्पेशलाइज्ड टैबलेट में 1200 x 2000-पिक्सेल रडार वाला वजन 10.61-इंच इंच इंजेक्टेबल है। इसमें स्मार्ट स्टाइल्स के सपोर्ट के लिए लेनोवो टैग पेन लेना शामिल है।
Lenovo Tab M10 5G के फीचर्स

Lenovo Tab M10 5G की स्क्रीन स्टैंडर्ड 60Hz पर रिफ्रेश होती है और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। टैबलेट में 7700mAh की बैटरी भी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक या 11 घंटे का ब्राउज़िंग समय देती है। इसमें किसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का जिक्र नहीं है। Tab M10 5G का वजन लगभग 490 ग्राम है और यह 8.30mm मोटा है।
Lenovo Tab M10 5G की खासियत

टैबलेट दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज के लिए सपोर्ट मौजूद है। टैबलेट में नैनो-सिम कार्ड स्लॉट है। पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Tab M10 5G में 8MP का फ्रंट कैमरा है। टैबलेट ब्लूटूथ 5.1 को सपोर्ट करता है और आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर रन करता है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग