Maa Tujhe Salaam 2: सनी देओल की ‘मां तुझे सलाम’ के सीक्वल के लिए हो जाइये तैयार

Maa Tujhe Salaam 2 सनी देओल इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म गदर 2 की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। 22 साल बाद बने फिल्म के सीक्वल को भी लोगों ने पहली फिल्म जितना प्यार दिया। एक ओर गदर 2 ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं इस बीच सनी देओल की एक और मूवी के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।
Maa Tujhe Salaam 2

 

    Maa Tujhe Salaam 2: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जब से रिलीज और हिट हुई है, तब से उनकी कुछ और फिल्मों के सीक्वल को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हाल फिलहाल में 1997 की फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल को लेकर चर्चा थी। अब सनी देओल की एक और फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ के सीक्वल को लेकर खबर सामने आई है। टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ ही फिल्म के सिग्नेचर डायलॉग का भी खुलासा किया गया है।

    ‘मां तुझे सलाम 2’ की हुई घोषणा

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने रविवार को एक्स प्लेटफॉर्म (ट्विटर) पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के सीक्वल और टाइटल का अनाउंसमेंट किया। इस पोस्टर में तिरंगा बना हुआ है और तिरंगे के रंग में ही फिल्म का टाइटल ‘मां तुझे सलाम 2’ लिखा है। ‘मां तुझे सलाम’ साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक डायलॉग था- ‘दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे।’ फिल्म का ये डायलॉग आज के संदर्भ में सटीक मालूम होता है।

    फिल्म के सीक्वल में इस डायलॉग को नए शब्दों और बदलाव के साथ दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। जारी किए गए पोस्टर में लिखा है- दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो लाहौर भी छीन लेंगे।

    स्टार कास्ट की नहीं हुई घोषणा

    ‘मां तुझे सलाम’ का सीक्वल बन रह है, ये बात अतुल मोहन ने कन्फर्म कर दी है। हालांकि, फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसका मतलब है कि सनी देओल इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं, यह कहना मुश्किल है। सनी के अलावा तब्बू (Tabu) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी फिल्म का हिस्सा थे।

    नई फिल्म साइन करने पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

    एक ओर सनी देओल की कई धमाकेदार फिल्मों के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई है, तो दूसरी ओर सनी देओल ने यह क्लियर किया है कि ‘गदर 2’ के बाद वह और कोई फिल्म कर रहे हैं या नहीं।

    उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका फोकस ‘गदर 2’ पर है। उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। बहुत जल्द एक सही समय पर वह स्पेशल अनाउंसमेंट करेंगे।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग